Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के तीन की मौत, कई घायल... नई कार लेने की खुशी में दर्शन कर लौट रहा था परिवार...

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के तीन की मौत, कई घायल... नई कार लेने की खुशी में दर्शन कर लौट रहा था परिवार...
X
By NPG News

बालोद। नई कार लेने की खुशी में डोंगरगढ़ दर्शन कर लौट रहे परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत हो गई। कार सवार अन्य इस हादसे में गंभीर रूप से घायल है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। बताया जा रहा है कि मृतक चंपा लाल साहू बीती रात परिवार के साथ दर्शन कर लौट रहा था। इस दौरान भैंस को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई। भीषण हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम गिधाली निवासी चंपालाल साहू ट्रांसपोर्टर था। दो दिनों पहले ही चंपा ने एक नई कार खरीदी थी। कार खरीदने की खुशी में चंपा अपनी मां- पिता, पत्नी और बच्चों सहित डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने के लिए गुरूवार की शाम निकले थे। दर्शन के बाद बीती रात सभी लोग कार में सवार होकर लौट रहे थे। गिधाली से छह किलोमीटर पहले डौंडी लोहारा दल्ली राजहरा मार्ग के ग्राम सहगांव के पास एक भैंस उनकी कार के सामने आ गई। भैंस को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गये। घटना में कार सवार चंपा साहू 38 वर्ष, पुत्री कुमारी खुशी 16 वर्ष और मां अहिल्या बाई 55 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार राम जी साहू 60 वर्ष, यमुना साहू 32 वर्ष, रिद्धिक साहू 9 माह घायल हैं। घायलों का उपचार अस्पताल में जारी है। घटना की जानकारी के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Next Story