Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा: चार की मौत, दो बाइक आपस मे भिड़ी, एक घायल, घटना पर सीएम ने जताया दुख...

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा: चार की मौत, दो बाइक आपस मे भिड़ी, एक घायल, घटना पर सीएम ने जताया दुख...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में हुए सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। हादसा पुल के ऊपर दो बाइकों की जोरदार टक्कर से हुआ। मृतक किसान परिवार के थे। घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश ने भी गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम ने पीड़ित परिवार के प्रति सांत्वना व्यक्त की है। घायल एक व्यक्ति के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। साथ ही जिला कलेक्टर को उचित इलाज के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं। Chhattisgarh में नहाने के दौरान तीन बहने Arpa Nadi में डूबी | घटना के बाद ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह बोईरीडीह गांव निवासी 30 वर्षीय दिलीप गोंड पिता पंचराम गोंड और हितेश कुमार आज बाइक में हरेली मनाने के लिए निकले थे। वहीं, दूसरी ओर से ग्राम पांडेटोला निवासी तीन लोग एक बाइक में सवार होकर किसी काम से जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार पांच युवक सड़क पर जा गिरे।

हादसे के दौरान तेज बारिश हो रही थी। दोनों बाइक तेज रफ्तार में थी। आमने सामने आने पर दोनों बाइक चालकों ने ब्रेक भी मारी पर बाइक स्लिप खाते हुए टकरा गई।

घटना के बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद चार को मृत घोषित कर दिया। एक घायल का इलाज जारी है।

हादसे में मृतकों के नाम 30 वर्षीय दिलीप गोंड, 21 वर्षीय हितेश कुमार दोनो ग्राम बोईरीडीह, दूसरी बाइक में सवार 24 वर्षीय मोमेंद्र कुंजाम, 24 वर्षीय शिव नेताम की मौत हो गई। वहीं, 52 वर्षीय तिलक मंडावी घायल है। तीनों ग्राम पांडेटोला निवासी है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story