Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में बारातियों से भरी स्कार्पियो पलटी, दो की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे घर...

छत्तीसगढ़ में बारातियों से भरी स्कार्पियो पलटी, दो की मौत, शादी समारोह से लौट रहे थे घर...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा के अंबिकापुर में बीती रात सड़क हादसे में 2 बारातियों की मौत हो गई। एक बाइक सवार को बचाने के दौरान अनियंत्रित होकर बारातियों से भरी स्कार्पियो पलट गई। घटना लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रजपुरी की है।

दरअसल, ग्राम जजगा से पतराटोला सलका बारात गई थी। शादी समारोह के बाद स्कार्पियो में सवार होकर बाराती लौट रहे थे। इस दौरान रजपुरीकला राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में कमल सिंह (25) जजगा, अशोक सिंह (35) की मौत हो गई।

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और घायलों को 112 की मदद से अस्पताल भिजवाया गया। घटना के बाद खुशी वाले घर मे मातम पसरा हुआ है। वहीं, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story