Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में अलग अलग हादसों में 7 की मौत, एक्सीडेंट में ग्राम पंचायत सचिव की भी गई जान...

छत्तीसगढ़ में अलग अलग हादसों में 7 की मौत, एक्सीडेंट में ग्राम पंचायत सचिव की भी गई जान...
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज हुए अलग अलग हादसों में 7 लोगों की मौत हुई है। मृतकों में एक ग्राम सचिव भी शामिल है। ये घटनाएं रायगढ़, अंबागढ़ चौकी और डोंगरगढ़ में हुई है।

पहली घटना मोहला मानपुर जिले के अंबागढ़ चौकी क्षेत्र की है। अंबागढ़ चौकी क्षेत्र के चिखली गांव में रहने वाले रमेश श्रीवास्तव डोंगरगांव ब्लॉक के मनेरी ग्राम पंचायत में पंचायत सचिव के पद पर पदस्थ थे। वे कल सोमवार की शाम को अपने दो साथियों उदयलाल व महराज साय के साथ किसी काम के चलते चिल्हाटी गए हुए थे। तीनों एक ही बाइक में सवार थे। जब वे वापसी में अंबागढ़ चौकी क्षेत्र अंतर्गत चिल्हाटी स्टेट हाइवे में पहुँचे थे तो अज्ञात ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। जिससे तीनो का शव कई टुकड़ों में बंट गया। दुर्घटनाकारित कर ट्रक वहां से फरार हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव के टुकड़े इकट्ठा करवा पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस अज्ञात ट्रक की तलाश कर रही है।

दूसरी घटना रायगढ़ सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम केरजु के रहने वाले दो युवक निजी काम से बाइक में सवार होकर आज सुबह रायगढ़ की ओर आ रहे थे। लैलूंगा थाना क्षेत्र के मोहनपुर के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई है। राहगीरों ने इसकी सूचना लैलूंगा पुलिस को दी पर अभी तक दोनो की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

तीसरी घटना अंबागढ़ चौकी थाना क्षेत्र की है। यहां बाइक से गिरकर एक युवक की मौत हो गई।

चौथी घटना डोंगरगढ़ के सुखरी नाला का है। तेज रफ्तार वाहन ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर युवक की मौत हो गई।

Next Story