Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ के नेशनल हैंडबॉल खिलाड़ी की मिली लाश: प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे थे गुहावटी, नदी में मिला शव

छत्तीसगढ़ के नेशनल हैंडबॉल खिलाड़ी की मिली लाश: प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रहे थे गुहावटी, नदी में मिला शव
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग से नेशनल हैंडबॉल जूनियर खेल में हिस्सा लेने गए खिलाड़ी की कोलकाता के हुगली नदी में डूबकर मौत हो गई। मृतक खिलाड़ी गुवाहाटी में होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए अपनी टीम के साथ निकला था।

दरसअल, छत्तीसगढ़ से नेशनल हैंडबॉल जूनियर टीम के दो कोच और 17 खिलाड़ी गुवाहाटी में होने वाले प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शुक्रवार 24 मार्च को ट्रेन से निकले थे। शनिवार 25 मार्च की सुबह कोलकाता पहुंची। यहां से उन्हें शाम को गुवाहाटी के लिए रवाना होना था। कोच ने खिलाड़ियों के रुकने के लिए होटल लिया और सभी लोग वहीं रुके थे। बताया जा रहा है कि दोपहर में सभी बच्चे हुगली नदी में नहाने के लिए गए थे।

कोच ने शाम को गुवाहाटी निकलने से पहले सभी की गिनती की तो सिराज नहीं मिला। काफी खोजने के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो कोच ने इसकी जानकारी सिराज के पिता जावेद खान को फोन पर दी। सिराज की लापता की सूचना मिलते ही जावेद खान अपने रिश्तेदार के साथ उरला एक्सप्रेस से कोलकाता पहुंचे। रिश्तेदारों के साथ कोलकाता थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई कोलकाता पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

कोच से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने होटल का सीसीटीवी फुटेज निकाला। होटल के सीसीटीवी फुटेज में सिराज खान खाने के बाद बाहर जाते हुए नजर आया। पूछताछ करने पर पता चला दोनों कोच और पूरी टीम हुगली नदी में नहाने के लिए गए थे। सिराज खान भी नदी गया था लेकिन वापस होटल नहीं लौटा।

शिकायत के बाद पुलिस ने हुगली नदी में सिराज की खोजबीन की तो गहरे पानी से शव बरामद किया गया। सिराज 10वी कक्षा का छात्र था और हैडबॉल का अच्छा खिलाड़ी था जिसकी वजह से सिराज का चयन नेशनल स्तर प्रतियोगिता में हुआ था।

Next Story