Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh ED Red: भिलाई में कॉन्स्टेबल के घर पहुंची ED की टीम...पुलिस महकमा सकते में

Chhattisgarh ED Red: भिलाई में कॉन्स्टेबल के घर पहुंची ED की टीम...पुलिस महकमा सकते में
X
By NPG News

भिलाई। छत्तीसगढ़ में ईडी की बड़ी कार्रवाई के बीच प्रवर्तन निदेशालय की टीम आज अपरान्ह भिलाई में एक कॉन्स्टेबल के घर पहुंच गई। आरक्षक का नाम अमित दुबे है औऱ वह पुलिस विभाग में पदस्थ बताया जा रहा है।

बताते हैं, सीआरपीएफ के हथियारबंद जवानों के साथ ईडी की टीम कांस्टेबल के घर पहुंची। इसके बाद ईडी की टीम अमित दुबे को अपने साथ लेकर किसी अज्ञात ठिकाने पर लेकर गई है।

फिलहाल कार्रवाई जारी रहने की सूचना है।

ये भी पढ़ें

CG ब्रेकिंग न्यूज: IAS विश्नोई 8 दिन रिमांड पर: आईएएस समीर विश्नोई सहित सभी आरोपी 8 दिन रहेंगे ईडी की कस्टडी में, अदालत की मंजूरी

रायपुर। स्पेशल कोर्ट ने आईएएस समीर विश्नोई सहित अन्य आरोपियों को 8 दिन रिमांड पर देने का फैसला दिया है। सुनवाई के बाद करीब आधे घंटे के बाद स्पेशल जज ने निर्णय दिया।

स्पेशल जज अजय कुमार राजपूत के कोर्ट में ईडी की ओर से विश्नोई सहित लक्ष्मी तिवारी और सुनील अग्रवाल को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की रिमांड की मांग की है। इसका दूसरे पक्ष ने विरोध किया और ईडी की कार्यवाही पर ही सवाल खड़े किए। इस पर काफी देर बहस चली। दोनों पक्षों को सुनने के बाद अदालत ने 8 दिन की रिमांड मंजूर किया है। सुनील अग्रवाल की ओर से दिल्ली से जानेमाने वकील विजय अग्रवाल ने पैरवी की। साथ में उन्हें assist कर रहे थे वकील आयूष जिंदल।

Next Story