Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh: धू-धू कर जल गई व्यापारी की कार, पति-पत्नी और दो बच्चे थे सवार, 20 घंटे बाद भी कार सवार का पता नहीं, 4 लाख लेकर लौट रहे थे घर

Chhattisgarh: धू-धू कर जल गई व्यापारी की कार, पति-पत्नी और दो बच्चे थे सवार, 20 घंटे बाद भी कार सवार का पता नहीं, 4 लाख लेकर लौट रहे थे घर
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक व्यापारी की कार जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि कार में 4 लोग सवार थे, जिनका अब तक के कोई पता नहीं चल पाया है। घटना चारामा थाना क्षेत्र के पूरी गांव की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, चारामा-कोरर रोड पर ग्राम चावड़ी के कार बुधवार रात लगभग 11 बजे जलकर खाक हो गई। कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकराई भी है। हादसे के बाद से कार सवार व्यापारी सहित उनका पुरा परिवार के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कार में व्यापारी तथा उनकी पत्नी दोनों के मोबाईल जलकर खाक हो गए लेकिन कार में किसी इंसान के जलने के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस भी इस बात पर मौन है कि कार में जब किसी के जलने के अवशेष नहीं मिले हैं, तो फिर व्यापारी और उनका परिवार कहां गया। व्यापारी के पास सात लाख रुपए भी थे, उसका क्या हुआ, यह सस्पेंस है।

पखांजूर के पीवी 42 निवासी पोल्ट्री फार्म संचालक समीरन सिकदार उम्र 29 वर्ष अपनी पत्नी जया सिकदार 26 वर्ष, बेटा दीप सिकदार 9 वर्ष तथा बेटी कृतिका सिकदार 5 वर्ष के साथ बेटी का इलाज कराने बुधवार की सुबह रायपुर गए थे। जाते समय व्यापारी ने धमतरी के यश पोल्ट्री फार्म से 3 लाख रूपए का बकाया लिया था। वापसी के दौरान पीवी 60 के पोल्ट्री फार्म व्यापारी संतोष साना से भी 4 लाख रूपए लिया। रास्ते में धमतरी के पास सोनी ढ़ाबा में परिवार पॉल्ट्री व्यापारी के परिवार ने भोजन किया। रात 9.45 बजे भोजन करने के बाद अपने साले से बात की। बताया कि भोजन कर अब पखांजूर के लिए रवाना हो रहे हैं। इसके बाद चारामा से 6 किमी आगे चावड़ी के पास सड़क किनारे उनकी कार जली हालत में मिली तथा कार में सवार सभी लापता हैं। लापता व्यापारी के छोटे भाई हर्षित सिकदार भी घटनास्थल पहुंचे तथा बताया हादसे के बाद से कार से लौट रहे भाई तथा उसके परिवार की कोई खबर नहीं है। वे घर भी नहीं पहुंचे हैं। एसपी शलभ सिनहा ने एनपीजी से बात करते हुए बताया कि व्यापारी के परिवार का अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

दोनों के मोबाइल जले हुए मिले

बर्निंग कार को सबसे पहले भानुप्रतापपुर के जितू सचदेवा ने देखा। उन्होंने पुलिस को बताया कि कल रात वे रायपुर से भानुप्रतापपुर लौट रहे थे। रात 10.55 बजे चारामा से 6 किमी आगे ग्राम चावड़ी के पास सड़क किनारे आर्टिगा कार को जलते हुए देखा। जलती कार का वीडियो बना पुलिस को सूचना दी। आग इतनी तेज थी की बुझाने या अन्य किसी प्रकार की मदद कर पाना संभव नहीं था। आग थोड़ी शांत हुई तो कार के अंदर झांककर देखा तो कोई नहीं था। आसपास भी कोई नहीं था। व्यापारी समीर सिकदार तथा उनकी पत्नी जया सिकदार के मोबाइल गेयर बाक्स के पास जले हुए मिले। इसके सिवाय कार से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है।

Next Story