Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Corona: छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा कोरोना, हाॅस्टल के 39 बच्चे संक्रमितः छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटोें में 370 संक्रमित, 2 की मौत....

Chhattisgarh Corona: छत्तीसगढ़ में बढ़ रहा कोरोना, हाॅस्टल के 39 बच्चे संक्रमितः छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटोें में 370 संक्रमित, 2 की मौत....
X
By NPG News

Chhattisgarh Corona रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार जारी है। प्रदेश के कई जिलों के छात्रावासोें में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग हाई अलर्ट पर है। इसी क्रम में अब गरियाबंध जिले के मैनपुर ब्लाक मुख्यालय के आश्रम व छात्रावासों में कोरोना के 39 नये मरीज मिले है। बड़ी संख्या में संक्रमितों के मिलने से जिले के स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, मैनपुर आश्रम और हरदीभाठा में में पढ़ने वाले छात्र और छात्राओं में शर्दी, बुखार और खांसी की शिकायत शुरू हुई थी। छात्रावास अधीक्षक ने इन बच्चो का कोरोना टेस्ट कराया तो मैनपुर से 24 और हरदीभाठा मे 15 बच्चे संक्रमित मिले। सभी बच्चों को आइसोलेट पर रखा गया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमितों के संपर्क में आये अन्य बच्चों की टेस्टिंग शुरू कर दी है।

प्रदेश में कोरोना की बात करें तो गुरूवार को 370 लोग संक्रमित पाए गये थे। दो मरीजों की मौत हुई थी। गरियाबंद में 29 पाॅजीटिव पाये गये थे। रायपुर में 41, मुंगेली से 2, नारायणपुर से 2, गौरेला-पेंड्रा मरवाही से 3, बालोद से 4, जशपुर से 4, दंतेवाड़ा से 4, कबीरधाम से 7, कोरबा से 7, जांजगीर-चांपा से 7, बलरामपुर से 8, रायगढ़ से 9, बलौदाबाजार से 11 महासमुंद से 13, बीजापुर से 13, कांकेर सर्व जयेमेनय से 16, कोरिया से 18, धमतरी से 20, सरगुजा से 23, राजनांदगांव से 26, सूरजपुर से 26, दुर्ग से 29. गरियाबंद से 29, बिलासपुर से 34, रायपुर से 41 कोरोना संक्रमित पाए गए तथा शेष जिलों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है।

Next Story