Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Congress Delhi meeting: दिल्‍ली में चल रही बैठक के बीच AICC के अध्‍यक्ष खड़गे ने ट्वीट करके दिया यह संदेश

Chhattisgarh Congress Delhi meeting

Chhattisgarh Congress Delhi meeting: दिल्‍ली में चल रही बैठक  के बीच AICC के अध्‍यक्ष खड़गे ने ट्वीट करके दिया यह संदेश
X
By Sanjeet Kumar

नई दिल्‍ली। यहां चल रही छत्‍तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress Delhi meeting) की बैठक के बीच अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक को लेकर एक ट्वीट किया है। सियासी गरियारे में खड़गे के इस ट्वीट के पीछे के संदेश को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

एआईसीसी चीफ खड़गे ने बैठक की तस्‍वीर और वीडियो ट्वीट किया है। साथ ही 'गढ़बो नवा छत्तीसगढ़' के नारा के साथ लिखा है कि ये हमारे लिए केवल कोई नारा नहीं है, छत्तीसगढ़ की उन्नति व सामाजिक न्याय के लिए एक ध्येय है। छत्तीसगढ़ की जनता और कांग्रेस पार्टी में उनका अटूट विश्वास, विकास की अविरल धारा को आगे बढ़ाता रहेगा। हम मिलकर काम करेंगे और छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन में बदलाव लाते रहेंगे। कांग्रेस नेता इस ट्वीट में छत्‍तीसगढ़ में प्रदेश संगठन और चुनाव को लेकर बड़ा संदेश होने की बात कह रहे हैं।

बता दें कि एआईसीसी मुख्‍यालय में चल रही इस बैठक में राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल के साथ प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा मौजूद हैं। वहीं, छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस के अध्‍यक्ष मोहन मरकाम के साथ वहां के विधानसभा अध्‍यक्ष डॉ. चरण दास महंत, 2018 में मुख्‍यमंत्री पद के दावेदार और प्रदेश सरकार के मौजूदा मंत्री टीएस सिंहदेव और ताम्रध्‍वज साहू के साथ आदिवासी मंत्री कवासी लखमा, मंत्री मोहम्‍मद अकबर, जय सिंह अग्रवाल, वरिष्‍ठ विधायक सत्‍यनारायण शर्मा और धनेंद्र साहू भी मौजूद हैं।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story