Begin typing your search above and press return to search.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता गिरफ़्तार: कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी, फिर कांग्रेस नेता सहित चार लोगों ने किया गैंगरेप, युवती सहित 4 गिरफ़्तार

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता गिरफ़्तार: कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी, फिर कांग्रेस नेता सहित चार लोगों ने किया गैंगरेप, युवती सहित 4 गिरफ़्तार
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नये जिला मनेद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर से नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने कांग्रेस नेता और एक युवती सहित चार लोगों को गिरफ़्तार किया है। पकड़े गये आरोपियों में मुख्य आरोपी भरतपुर युवा कांग्रेस का अध्यक्ष शाहनवाज अली है। फिलहाल पुलिस 4 को गिरफ़्तार कर इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला चिरमिरी थाना क्षेत्र का है। मार्च माह में 15 वर्षीय नाबालिग अपनी सहेली के साथ हमेशा घुमने जाया करती थी। घटना वाले दिन भी पीड़िता अपनी सहेली के साथ मंगलम होटल आई थी। इस दौरान सहेली ने चुपके से उसके कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर नाबालिग को पीला दिया। पीड़िता को जब नशा हो गया तो होटल में पहले से मौजूद शाहनवाज अली और उसके दोस्त ने बलात्कार किया। घटना के बाद पीड़िता को जब होश आया तो उसकी सहेली ने उसे किसी को नहीं बताने की धमकी दी। पीड़िता लोक लाज के डर से इस बारे में किसी को नहीं बताई।

इसके बाद आरोपी लड़की अपने साथ नाबालिग पीड़िता को बिलासपुर लेकर आई और यहां एक सुने मकान पर रखा। फिर यहां पर भी उसके साथ तीन युवकों ने दरिंदगी की। पीड़िता जैसे तैसे अपने घर चिरमिरी लौटी और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और इसकी शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता नाबालिग लड़की की शिकायत पर मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता शाहनवाज, युवती सहित चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले में 4 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। फिलहाल चौथे आरोपी की तलाश की जा रही है।

ASP निमेश बरिया ने NPG.NEWS से बात करते हुए बताया कि 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो की तलाश जारी है, जल्द ही इन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Next Story