Begin typing your search above and press return to search.

छतीसगढ़ी एक्ट्रेस से गैंगरेप: फ़िल्म अभिनेत्री से स्क्रिप्ट राइटर ने साथियों की मदद से किया दुष्कर्म, 4 के खिलाफ एफआईआर दर्ज

छतीसगढ़ी एक्ट्रेस से गैंगरेप: फ़िल्म अभिनेत्री से स्क्रिप्ट राइटर ने साथियों की मदद से किया दुष्कर्म, 4 के खिलाफ एफआईआर दर्ज
X
By NPG News

बिलासपुर। छतीसगढ़ी फ़िल्म अभिनेत्री से फ़िल्म के स्क्रिप्ट राइटर ने साथियों के सहयोग से रेप किया। अभिनेत्री ने घटना के एक साल बाद पुलिस को अपनी शिकायत दी। जिस पर पुलिस ने स्क्रिप्ट राइटर के अलावा उसके तीन अन्य साथियों पर सामुहिक दुष्कर्म का एफआईआर दर्ज कर लिया है। एफआईआर होने के बाद आरोपी मोबाइल बंद कर फरार हो गए हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है। जांजगीर जिले की 23 वर्षीय युवती छतीसगढ़ी फ़िल्म स्टार है। उसकी पहचान फिल्मों में काम करने के चक्कर मे मस्तूरी थाना क्षेत्र के वेद परसदा निवासी नारायण साहू से हुई थी। नारायण ने छतीसगढ़ी फिल्मों में स्क्रिप्ट लिखी है। व छतीसगढ़ी फ़िल्म निर्माण की तैयारी भी कर रहा है। अप्रैल 22 में फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में युवती उसकी सहेली व नारायण साहू व उसका साथी नारायण भोई रायपुर गए हुए थे। रायपुर से वे ट्रेन से रात करीबन 11 बजे बिलासपुर स्टेशन पहुँचे। तब नारायण साहू ने छतीसगढ़ीया अभिनेत्री व उसकी सहेली को कहा कि रात बहुत हो गई है, इसलिए आप लोग मेरे गाँव चल कर खाना खाकर आराम करिये,कल सुबह आप लोग घर चले जाइयेगा। एक ही फील्ड से होने के चलते अभिनेत्री युवती ने नारायण साहू की बात मान ली। और उसके मस्तूरी थाना क्षेत्र स्थित देव किरारी गांव अपनी सहेली के साथ चले गयी।

गाँव पहुँच कर सभी ने एक साथ खाना खाया और फिर नारायण साहू ने युवती व उसकी सहेली को रुकने के लिए एक कमरा दिया और खुद अपने साथी नारायण भोई के साथ अन्य कमरे में रुक गया। रात किसी ने अभिनेत्री युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। तब अभिनेत्री ने सोचा कि कोई जरूरी काम से दरवाजा खटखटा रहा होगा और दरवाजा खोल दिया। सामने नारायण साहू व उसका साथी नारायण भोई था। नारायण भोई ने युवती के सहेली को हाथ पकड़ कर खिंचते हुए अपने साथ ले गया। और नारायण साहू अभिनेत्री युवती को लेकर कमरे के अंदर चले गया। जाते जाते नारायण भोई ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। अंदर कमरे में नारायण साहू ने छतीसगढिया अभिनेत्री के साथ रात भर दुष्कर्म किया।

सुबह दरवाजा खुलने पर अभिनेत्री ने नारायण साहू व नारायण भोई पर एफआईआर दर्ज करवाने की बात कही तो अभिनेत्री को नारायण समझाने लगा कि वह उससे प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है। इसी दौरान नारायण के दो अन्य साथी भी आ गए और उन्होंने भी युवती को एफआईआर न करवाने के लिए समझाया। सभी के झांसे में आकर युवती रिपोर्ट न करने के लिए मान गई। फिर नारायण साहू अभिनेत्री को अप्रैल 21 से मार्च 22 तक शादी का झांसा देता रहा। अभिनेत्री शादी के झांसे में आकर नारायण साहू के साथ मार्च 22 तक रही। इसके बाद युवक ने शादी से इंकार कर दिया, इस बात से आहात युवती ने कल मस्तूरी थाने में घटना की एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने रेप करने वाले नारायण साहू, बाहर से कमरे का दरवाजा बंद करने वाले नारायण भोई व युवती को एफआईआर दर्ज करवाने से रोकने वाले उनके दो अन्य साथियों के ऊपर सामूहिक दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया है। वहीँ आरोपी एफआईआर के बाद फोन बंद कर फरार हो गए हैं।

Next Story