Begin typing your search above and press return to search.

CG वीडियो-दुर्गा विसर्जन में सड़क पर नंगा नाच का वीडियो: तलवार, रॉड और पत्थर लेकर एक दूसरे पर किया हमला, कई जख्मी

CG वीडियो-दुर्गा विसर्जन में सड़क पर नंगा नाच का वीडियो: तलवार, रॉड और पत्थर लेकर एक दूसरे पर किया हमला, कई जख्मी
X
By NPG News

NPG ब्यूरो

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिला मुख्यालय में दुर्गा विसर्जन के दौरान पथराव और तोड़फोड़ का सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ युवक बीच सड़क में हाथों में तलवार, डंडे, लोहे के रॉड और ईंट पत्थर से साउंड सिस्टम की गाड़ी पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे है। इस घटना में कई लोगों के सिर, हाथ और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट भी आई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।


दरअसल, वायरल वीडियो (आज सुबह) बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। सिविल लाइन कुदूदण्ड़ और सरकंडा क्षेत्र से दो अलग अलग गुट दुर्गा विसर्जन करने के लिए पहुंचे थे। दौरान दोनों समितियों के सदस्यों के बीच करोना चौक गोलबाजार में झांकी पहले आगे बढ़ाने को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों समिति के लोग एक दूसरे पर तलवार, डंडे और रॉड से हमलाकर दिया। साथ ही रैली के शामिल साउंड गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ की। इस पूरे विवाद के दौरान मौके पर पुलिस का एक भी जवान नहीं दिखाई दिया। अमूमन इस तरह की रैलियों में पुलिस के जवानों की ड्यूटी लगाई जाती है पर खुलेआम सड़कों पर तलवार बाजी, पथराव होता और पुलिस इस दौरान गायब रही।

बताया जा रहा हैं कि इस घटना में दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है। घायलों में युवक बच्चे और लड़कियां भी शामिल है।

फिलहाल पुलिस ने शैलेष नाम के युवक की शिकायत पर नवीन विजय गुप्ता और अन्य के खिलाफ 294, 323, 34, 427 और 506के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

वहीं दूसरे पक्ष अभिजीत तिवारी की शिकायत पर हिमांशु, शैलेष कश्यप,पारस यादव सहित अन्य के खिलाफ 294, 323, 34,427 और 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

इधर इस घटना में एडिशनल एसपी राजेन्द्र जायसवाल ने कहा कि दुर्गा विर्सजन के दौरान दो दुर्गोत्सव समितियों में पहले झांकी बढ़ाने को लेकर सुबह 6 बजे मारपीट हुई थी। दोनो पक्षों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में अपराध पंजीबद्ध किया गया है और आरोपियों की पता तलाश की जा रही है।

Next Story