Begin typing your search above and press return to search.

CG Video-सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार की पिटाई, दो युवकों ने बुजुर्ग को बेदम पीटा, पीड़ित को लगे छह टांके

CG Video-सिगरेट के पैसे मांगने पर दुकानदार की पिटाई, दो युवकों ने बुजुर्ग को बेदम पीटा, पीड़ित को लगे छह टांके
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राजधानी में सिगरेट के पैसे मांगना एक दुकानदार को महंगा पड़ गया। दो आरोपियों ने बुजुर्ग दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना में बुजुर्ग को छह टांके लगे है। घटना का एक वीडियों भी सामने आया है, जिसमें दो आरोपी दुकानदार को पीटते हुए दिखाई दे रहे है।

जानकारी के मुताबिक, कुशालपुर ब्रिज के पास रेडियंट हाॅस्पिटल है। वहीं पर पीड़ित भुवनेश्वर साहू की चाय की दुकान है। बीती रात दो युवक बाइक पर आये और बुजुर्ग से एक सिगरेट लिया। दुकानदार ने जब दोनों युवकों से सिगरेट के पैसे मांगे तो दोनों युवक आक्रोशित हो गये और दुकानदार भुवनेश्वर की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने बुजुर्ग को लात-घूंसे से पिटते हुए नाली में फेंकने की कोशिश भी की।

घटना के बाद पीड़ित को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ डीडी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। नीचे देखें वीडियो...


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story