Begin typing your search above and press return to search.

CG वीडियोः बार के कर्मचारियों को नशेड़ियों ने जमकर पीटा, बार बंद करने से गुस्साएं युवकों ने देर रात मचाया उत्पात, 4 गिरफ़्तार

CG वीडियोः बार के कर्मचारियों को नशेड़ियों ने जमकर पीटा, बार बंद करने से गुस्साएं युवकों ने देर रात मचाया उत्पात, 4 गिरफ़्तार
X
By NPG News

रायपुर। राजधानी में बीती रात एक बार के कर्मचारियों को नशेड़ियों ने जमकर पीटा। साथ ही बार के अंदर घुसकर जमकर उत्पात भी मचाया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 4 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है। साथ ही पुलिस इस मामले में फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र के ऑक्टोपस बार की है। बीती रात ऑक्टोपस बार के वेटर ने मारपीट और तोड़फोड़ की शिकायत तेलीबांधा पुलिस में दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक रविवार 16 अक्टूबर की रात 11ः55 को बार बंद किया जा रहा था। इस दौरान अंदर बैठा गोलू नाम का युवक बार बंद होने के गुस्से में कांच की गिलास तोड़ते हुये तीन साथियों के साथ बाहर निकल रहा था। तभी वेटर खगेश्वर मांझी ने उसे ऐसा करने से रोका, इतने में गोलू गाली गलौज करते हुये अपने पास रखे धारदार हाथियार से उसके जबडे पर हमला कर दिया। इस हमले में खगेश्वर गंभीर चोट लगी और आरोपी गोलू बार के बाहर निकलकर अपने अन्य साथियों को भी बार के पास बुला लिया।

कुछ देर बाद सभी आरोपी वहां आये और गोलू के साथ बार के अन्य कर्मचारियों को मारते हुये बाहर निकालने लगे। मारपीट होता देख बार के मैनेजर ने इसकी शिकायत तेलीबांधा थाने को दी। पुलिस को आता देख सभी आरोपी वहां से भाग निकले। फिलहल इस मामले में पीडित की शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही फरार अन्य आरोपियों की तलाष पुलिस कर रही है।

नाम आरोपीगण-

01. मनीष सेन उर्फ गोलू उर्फ अनुज सेन उम्र 22 वर्ष साकिन मौली मंदिर के पास मौलीपारा थाना तेलीबांधा रायपुर

02. आकाश धीवर पिता संतोष धीवर उम्र 22 वर्ष साकिन पानी टंकी के पास तेलीबांधा रायपुर

03. शैलेन्द्र बंजारे उर्फ सल्लू पिता विजय बंजारे उम्र 20 वर्ष साकिन गली नंबर 05 रविग्राम तेलीबांधा रायपुर

04. श्याम यादव उर्फ छोटु पिता सेवाराम यादव उम्र 23 वर्ष साकिन पानी टंकी के पास तेलीबांधा रायपुर

नीचे देखें मारपीट का वीडियो

Next Story