Begin typing your search above and press return to search.

CG-स्वास्थ्य केंद्र में बलात्कार: नाबालिक ने कम्युनिटी हैल्थ अफसर को बंधक बनाकर किया रेप... घटना का वीडियो वायरल करने की दी धमकी... तीन गिरफ्तार, एक फरार...

CG-स्वास्थ्य केंद्र में बलात्कार: नाबालिक ने कम्युनिटी हैल्थ अफसर को बंधक बनाकर किया रेप... घटना का वीडियो वायरल करने की दी धमकी... तीन गिरफ्तार, एक फरार...
X
By NPG News

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी- भरतपुर। नए बने जिले से बडी खबर सामने आई है। उपस्वास्थ्य केंद्र में घुस कर कम्युनिटी हैल्थ अफसर के साथ नाबालिक ने अपने तीन साथियों के साथ रेप किया। साथ ही एक अन्य ने मोबाइल से घटना का वीडियो भी बनाया और किसी को दुष्कर्म के बारे में जानकारी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की एफआईआर के बाद नाबालिक समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ एक अन्य फरार आरोपी की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार झगराखांड थाना क्षेत्र के छिपछिपी गांव में उपस्वाथ्य केंद्र है। पीड़िता यहां छिपछिपी से 5 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम पंचायत की रहने वाली है। वह रोज यहां स्कूटी से आना जाना करती है। कल दोपहर को भी वह यहां डयूटी करने पहुँची थी। स्वास्थ्य केंद्र परिसर में ही आंगनबाड़ी भवन,पंचायत भवन व पूर्व माध्यमिक शाला भी है। पर कल से छुट्टी लगने के चलते स्कूल व आंगनबाड़ी बंद थे। वही पंचायत भवन में भी सरपंच अंगद सिंह के अनुसार वह और सचिव आकर 1 बजे तक चले गए थे। स्वास्थ्य केंद्र में एक आरएमओ व नर्स की भी पोस्टिंग है।

दोपहर को तीन बजे गांव का ही नाबालिक अपने दो अन्य साथियों के साथ घुस आया और नर्स का हाथ पांव बांध दिया। जिसके बाद नाबालिक ने नर्स के साथ रेप किया। उसके दो अन्य साथियों ने रेप तो नहीं किया पर नर्स के हाथ पांव बांधने में नाबालिक का सहयोग किया। वही स्वास्थ्य केंद्र से थोड़ी दूर काम कर रहे गांव के कोटवार के बेटे का मोबाइल मांग कर ले आये और उसमें रेप का वीडियो बना लिया। इसलिए पुलिस ने कोटवार के बेटे को भी आरोपी बनाया है। रेप के दो घण्टे बाद शाम 5 बजे आरोपियों ने नर्स के हाथ पांव खोल दिये और किसी को घटना की जानकारी देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चले गए।

नर्स किसी तरह स्कूटी से अपने गांव पहुँची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन उसे लेकर थाने पहुँचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने दबिश देकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही एक फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

Asp निमेश बारिया ने एनपीजी से बात करते हुए बताया, "मुख्य आरोपी नाबालिग सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।"

Next Story