npg
Exclusive

CG-बेटे को कुल्हाड़ी से काटा, फिर खुद भी पिता ने लगा ली फांसी...पुलिस जांच में जुटी...

CG-बेटे को कुल्हाड़ी से काटा, फिर खुद भी पिता ने लगा ली फांसी...पुलिस जांच में जुटी...
X

गरियाबंद 3 दिसम्बर 2021। एक पिता ने अपने चार साल के बेटे की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद खुद पिता ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना के बाद परिवार में मातम पसरा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक घटना अमलीपदर थाना क्षेत्र के नदीपार गांव की है। गुरुवार को नदीपार निवासी चंद्रशेखर ध्रुव 27 वर्ष किसी बात को लेकर अपनी पत्नी और बच्चों को कुल्हाड़ी लेकर मारने के लिए कुदाया था। इस दौरान पत्नी चंपा ध्रुव अपने बेटे प्रेमलाल चार वर्ष, बेटी रामायनी पांच वर्ष और टिकेश्वर दो वर्ष को लेकर अपने जेठ के यहां छुप गई थी, जिसके बाद आरोपी पति ने पत्नी और बच्चे को खोजकर चार साल के बेटे प्रेमलाल को अपने साथ अपने घर ले गया। बेटे को ले जाता देख पत्नी भी पीछे पीछे दौड़ी, लेकिन आरोपी ने घर पहुंचते ही दरवाजा अंदर से लगा दिया। इसके बाद अपने बेटे के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी और फिर खुद भी घर से निकलकर कहीं चला गया।

इधर जैसे ही बेटे की मौत की खबर उसके परिजनों को हुई तो वो रोते हुए घर पहुंचे और आरोपी पिता को खोजने लगे। थोड़ी देर बाद आरोपी का शव घर से 100 मीटर दूर एक पेड़ पर लटका मिला। पिता ने अपने बेटे की हत्या के बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी थी।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल हत्या औऱ सुसाइड का कारण अज्ञात है। पुलिस मामला दर्ज कर परिजनों से इस बारे में पूछताछ कर रही है।

Next Story