Begin typing your search above and press return to search.

CG-रूह कंपा देने वाला तालिबानी VIDEO: पेड़ पर उल्टा लटका कर बेल्ट और डंडे से पिटाई...माफी मांगता...गिड़गिड़ाता रहा युवक लेकिन...

CG-रूह कंपा देने वाला तालिबानी VIDEO: पेड़ पर उल्टा लटका कर बेल्ट और डंडे से पिटाई...माफी मांगता...गिड़गिड़ाता रहा युवक लेकिन...
X
By NPG News

बिलासपुर 30 अप्रैल 2022। चोरी के संदेह में चौकीदारी का काम करने वाले युवक की पेड़ पर उल्टा लटकाकर युवकों ने जम कर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर 4 युवक व एक अपचारी बालक को हिरासत में लिया है. मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

वायरल वीड़ियों में युवक का हाथ पैर बांध कर उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। ग्रामीण युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर बेशरम के डंडो व बेल्ट से पिट रहे हैं। मार खा रहा युवक छोड़ देने के साथ ही खुद को पुलिस को सौप देने की गुहार भी लगा रहा है। वारयल वीड़ियों में दिख रहा है कि फिर भी बेरहमी से पिटाई की जा रही है। युवक का नाम महाविर सूर्यवंशी रतनपुर के गढ़वट का रहने वाला है और सीपत क्षेत्र में राजेंद्र ठाकुर के फार्म हाउस में चौकीदारी का काम करता है। मारपीट के बाद उसने डर से अपना काम छोड़ दिया है और सेलर गांव में अपने रिश्तेदार के यहां चला गया है। पुलिस उसके तलाश में सेलर गांव पहुँची तो गांव वालों ने बताया कि युवक यहां आया तो था पर अब परसदा गांव चला गया है।

पिटाई का ये वीड़ियों सोशल मीड़िया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीड़ियों में ग्रामीण एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे है। वीड़ियो में मार खा रहे युवक के बारे में पता चला है कि जिस युवक की पिटाई हो रही है वह सीपत में राजेन्द्र ठाकुर के फार्म हाउस में चौकीदारी का काम करता है। मंगलवार की रात युवक गांव के ही मनीष खरे के घर में चोरी की नीयत से घुसा था। चोरी के दौरान हुई आहट से मकान मालिक मनीष खरे नींद खुल गई और वह उठ कर शोर मचाया तो चोरी करने घुसा युवक मौक से भागने लगा। मकान मालिक युवक के शोर मचाने से लोग जाग गए और युवक को पकड़ लिया। 112 को फोन कर ग्रामीणों ने आरोपी युवक को सौप दिया। मकान मालिक ने शिकायत से इंकार किया तो पुलिस ने युवक को छोड़ दिया था। दूसरे दिन दोबारा चौकीदार फिर से मनीष के मकान के बाहर मोटर सायकल चोरी करने का प्रयास कर रहा था इस दौरान मनीष ने उसे दोबारा पकड़ लिया।

इधर वीड़ियों वायरल होने के बाद पुलिस सकते में आई और सीपत थाना प्रभारी विकास कुमार प्रशिक्षु आईपीएस अपनी टीम के साथ उच्चभट्टी पहु्ंचे। वायरल वीड़ियों की पड़ताल करने पर सच्चाई सामने आने के बाद दोषियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर वीडियो में मारपीट करने वाले मनीष खरे,युवराज खरे,जानू भार्गव, भीम केशरवानी व एक नाबालिक को शिनाख्त कर हिरासत में लिया गया है।

Next Story