Begin typing your search above and press return to search.

CG-सेक्स रैकेटः स्कूल के पास मकान में चल रहा था देहव्यापार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने चार महिला और एक ग्राहक को पकड़ा....

CG-सेक्स रैकेटः स्कूल के पास मकान में चल रहा था देहव्यापार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने चार महिला और एक ग्राहक को पकड़ा....
X
By NPG News

महासमुंद। सरायपाली में किराये के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ महासमुंद पुलिस ने किया है। पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुये 4 महिला और एक ग्राहक को मौके से गिरफ्तार किया है। साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, सरायपाली थाना क्षेत्र के पतेरापाली स्कूल के सामने एक मकान में देहव्यापार की शिकायत पुलिस को 7 सितंबर को मिली थी। इस सूचना के बाद पुलिस ने थाने के एक काॅस्टेबल को ग्राहक बनाकर मौके पर भेजा। ग्राहक द्वारा मौके पर पहुंचकर महिला दलाल से सौदा होने के बाद पीछे खड़ी पुलिस को इशारा कर मकान में बुलाया गया। पुलिस जैसे ही रेड कार्रवाई करने के लिए मौके पर पहुंची तो एक ग्राहक और महिलाएं आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये।

पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो कमरे में बैठी तीन महिला, एक महिला दलाद और एक ग्राहक दिनेश नायक को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये लोगों के पास से शराब की खाली बोतल, 3 हजार नगदी, सहित कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया। पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ थाना सरायपाली में 3,4,5,7 पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Next Story