Begin typing your search above and press return to search.

CG सेक्स रैकेट: ''हैलो टीआई सर- होटल में दलाल के द्वारा कराया जा रहा है देहव्यापार''... आरोपी गिरफ्तार, व्हाट्सएप पर लड़कियों की अश्लील फोटो भेज करता था रेट तय....

CG सेक्स रैकेट: हैलो टीआई सर- होटल में दलाल के द्वारा कराया जा रहा है देहव्यापार... आरोपी गिरफ्तार, व्हाट्सएप पर लड़कियों की अश्लील फोटो भेज करता था रेट तय....
X
By NPG News

दुर्ग। ज़िले में चल रहे देहव्यापार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए दुर्ग पुलिस ने दलाल के चंगुल में फसी नाबालिग लड़कियों सहित महिलाओं का रेस्क्यू किया है। आरोपी दलाल अरुण कुमार उर्फ अमन देश के कई राज्यों से लड़कियों को होटल में नौकरी दिलाने का लालच देकर उन्हें दुर्ग लाता था और फिर होटल लैंडमार्क सुपेला में रखकर उनसे जबरदस्ती देहव्यापार कराया करता था। पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने दलाल अरुण कुमार को पकड़ा है। साथ ही उसके कब्जे से नाबालिग लड़की और महिलाओं को छुड़ाया है। आरोपी व्हाट्सएप पर ग्राहकों को लड़कियों की अश्लील फ़ोटो भेजकर रेत तय करता था। फिलहाल आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है।

दरअसल, 8 सितंबर की रात मे थाना प्रभारी वैशाली नगर विरेन्द्र श्रीवास्तव के मोबाईल में एक वाइस मैसेज आया था। मैसजे में एक लड़की ने भिलाई में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में जानकारी दी थी। साथ ही ये भी बताया गया कि एक व्यक्ति जिसका नाम अरूण कुमार सिंह उर्फ अमन है वो उसे होटल में रोजगार देने के नाम से यहां बुलाया और फिर उससे जबरदस्ती देहव्यापार कराने के लिए दबाव बना रहा है। इस सूचना के बाद एसपी अभिषेक पल्लव ने ASP संजय ध्रुव को जांच कर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए।

एसपी के निर्देश पर पुलिस की एक विशेष टीम बनाकर पीड़ित लड़की के बताये गए होटल लैण्डमार्क सुपेला पहुंची। यहां पर होटल मे ठहरी पीड़ित युवती से पूछताछ की गई। पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि आरोपी अरूण कुमार सिंह उर्फ अमन निवासी दुर्ग होटल में काम दिलाने के नाम से उसे लखनऊ से यहां बुलाया है और यहां अनैतिक व्यापार करने के लिए ग्राहकों की तलाश कर पीड़िता को जबरदस्ती देह व्यापार करने के लिए दबाव बना रहा था। पीड़िता के इंकार करने पर उसे वो प्रताड़ित करता था। इस बात से परेशान होकर पीड़िता ने इसकी जानकारी कंट्रोल रूम के माध्यम से थाना वैशाली नगर का नंबर लेकर टीआई को वाइस कॉल कर दी थी।

पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो देह व्यापार संबंधी आपत्तिजनक वस्तु एवं आधार कार्ड बरामद किया गया। आधार कार्ड के अवलोकन पर एक पीड़िता नाबालिक पायी गई जिस पर तत्काल थाना सुपेला मे अपराध धारा -4 , 5 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 , 509 ( ख ) 370 भा.द.सं. 1860 , लैंगिक अपराधो से बालको का संरक्षण अधिनियम की धारा 17 ( पॉक्सो एक्ट ) एवं 67 आईटी एक्ट पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाशी की गई। आरोपी को उतई बाजार चौक से हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया। आरोपी के मोबाईल को सर्च करने पर मोबाईल मे पूरे देश के विभिन्न राज्यो के अनेको महिला युवतियों की फोटो एवं अश्लील फोटो मिली।

आरोपी का वॉटसेप एकांउट चेक करने पर ग्राहको को महिलाओ की फोटो भेजना और रेट तय करने की जानकारी मिली है। आरोपी के मोबाइल की समस्त जानकारी साइबर सेल द्वारा ली जा रही है। विवेचना जारी है। इस कार्रवाई में नाबालिक बालिका और महिला-युवतियों को रेस्क्यू कर इस दलदल से निकाला गया। आरोपी के साथ आरोपी के अन्य सहयोगी होटल संचालक एवं रैकेट में संलिप्त अन्य आरोपी की पता तलाश की जा रही है ।

Next Story