Begin typing your search above and press return to search.

CG सेक्स रैकेट छापेमारी: राजधानी के स्पा सेंटरों में पुलिस की रेड कार्रवाई, युवक और युवती इस हालत में पकड़ाए...

CG सेक्स रैकेट छापेमारी: राजधानी के स्पा सेंटरों में पुलिस की रेड कार्रवाई, युवक और युवती इस हालत में पकड़ाए...
X
By NPG News

रायुपर। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देहव्यापार के मामले में राजधानी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। सेक्स रैकेट की सूचना पर स्पा सेंटरों में रेड करवाई करने पहुंची पुलिस की टीम को युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिल। टीम ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई संबंधित थानों में की। लगभग 20 महिलाओं को हिरासत में लेकर उनसे इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी में बीते कुछ दिनों से स्पा सेंटरों एवं होटलों में देह व्यापार की शिकायते मिल रही थी। शिकायत को एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने गंभीरता से लिया और ASP अभिषेक माहेश्वरी को आवश्यक कार्यवाही करने निर्देश दिए। आई.यू.सी.ए.डब्ल्यू, एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट सहित महिला रक्षा टीम रायपुर की अलग-अलग 6 टीमें गठित कर शहर के विभिन्न स्पा सेंटरों एवं होटलो में छापेमार कार्यवाही की गई।

छापेमार कार्यवाही के दौरान -

थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत मरीन ड्राईव के सामने स्थित बुद्धा स्पॉ सेंटर में स्पॉ सेंटर के संचालक हितेश चौहान को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना से संबंधित 1 नग मोबाईल फोन तथा बेबीलॉन टॉवर बी ब्लॉक के प्रथम तल स्थित मोक्ष स्पॉ सेंटर के संचालक मन्नू सोनी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना से संबंधित 1 नग मोबाईल फोन जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही करने के साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 12 महिलाओं को भी थाना लाकर उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

थाना गोलबाजार क्षेत्रांतर्गत होटल मेजबान के मैनेजर अशोक ताण्डी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना से संबंधित 1 नग मोबाईल फोन जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना गोलबाजार में धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट का अपराध पंजीबद्ध करने के साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 6 महिलाओं को भी थाना लाकर उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

थाना आमानाका क्षेत्रांतर्गत उदया सोसायटी स्थित होटल कैपटाउन की आरोपी महिला मैनेजर को गिरफ्तार कर महिला आरोपी के विरूद्ध थाना आमानाका में धारा 4, 5, 7 पीटा एक्ट का अपराध पंजीबद्ध करने के साथ ही देह व्यापार में संलिप्त 2 महिलाओं को भी थाना लाकर उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

उच्चतम न्यायालय में जारी किये गये आदेश का पालन करते हुए महिलाओं के विरूद्ध कार्यवाही नहीं की गई है तथा महिलाओं को साक्ष्य सूची में शामिल कर उनका बयान लिया जा रहा है।

थाना तेलीबांधा के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी

हितेश चौहान पिता प्रवीण चौहान उम्र 36 साल निवासी गंगा विहार ड्रीम होम अमलीडीह थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर।

मन्नू सोनी पिता केशको सोनी उम्र 23 साल निवासी अमलीडीह थाना न्यू राजेन्द्र नगर रायपुर।

थाना गोलबाजार के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी

अशोक ताण्डी पिता नंदा ताण्डी उम्र 40 साल निवासी हीरापुर थाना टीमनपुर जिला नुआपाड़ा ओड़िसा। हाल पता - होटल मेजबान थाना गोलबाजार रायपुर।

थाना आमानाका के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी महिला मैनेजर

Next Story