npg
Exclusive

CG रिश्वतखोर पटवारी गिरफ्तार: 9000 रिश्वत लेते पटवारी हुआ एसीबी के हाथों ट्रेप

CG रिश्वतखोर पटवारी गिरफ्तार: 9000 रिश्वत लेते पटवारी हुआ एसीबी के हाथों ट्रेप
X

रायपुर। एसीबी/ईओडब्ल्यू की टीम ने रिश्वत लेते हुए राखीगांव तहसील कुरुद के पटवारी भूपेंद्र ध्रुव को रंगे हाथ पकड़ा है। आरोपी पटवारी पैतृक संपत्ति के नामांतरण के नाम पर 9 हजार रिश्वत लेते पकड़ा गया। ये कार्रवाई ईओडब्ल्यू/एसबी निदेशक आरिफ एच शेख के निर्देश पर की गई है।

जानकारी के मुताबिक, ईओडब्ल्यू / एसीबी छत्तीसगढ़ रायपुर के निदेशक आरिफ एच. शेख के निर्देशन में एवं एसपी पंकज चन्द्रा, ईओडब्ल्यू / एसीबी के नेतृत्व एवं ASP अमृता सोरी ध्रुव, एसीबी के मार्गदर्शन में एसीबी यूनिट रायपुर की टीम ने आज कार्यवाही कर अवैध पारितोषिक की मांग करने वाले भूपेन्द्र ध्रुव, पटवारी प00नं0 22. राखीगांव तहसील - कुरूद, जिला धमतरी. छ.ग. को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है।

प्रार्थी ने एसीबी रायपुर में शिकायत की थी कि पीड़ित के दादाजी की मृत्यु के पश्चात् पतिक संपत्ति के नामांतरण एवं भाईयों में बटाकन के लिए भूपेन्द्र ध्रुव पटवारी, प0ह0न0 22. राखीगाव, तहसील - कुरूद, जिला-धमतरी. छ.ग. के द्वारा कुल 25.000/- रूपये की माँग की गई थी। जिसमें से प्रार्थी से पूर्व में 12.000/- रूपये पहले ही ले लिया गया था मगर काम नहीं किया गया था। प्रार्थी और आरोपी के मध्य अंतिम किश्त के रूप में 9,000/- रूपये देने की सहमति बनी। शिकायत का सत्यापन

होने पर आज पटवारी कार्यालय प०० नं० 22. राखीगांव तहसील - कुरूद, जिला धमतरी. छ.ग. में प्रार्थी से मांगी गई रिश्वत की रकम 9,000/- रूपये लेते भूपेन्द्र ध्रुव, पटवारी. पहन० 22. राखीगांव, तहसील-कुरूद, जिला- धमतरी. छ.ग. को उसके कार्यालय में रंगे हाथ पकड़ा गया है। आरोपी के विरूद्ध धारा 7 (क). 12 अनि0अभि0 1988 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उनके विरूद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Next Story