Begin typing your search above and press return to search.

CG PSC Scame: पीएससी की सुनवाई की अब रिकार्डिंग नहीं होगी, PSC ने हाई कोर्ट से मांगा 10 दिन का समय, अगली सुनवाई इस तारीख को होगी

CG PSC Scame: पीएससी की सुनवाई की अब रिकार्डिंग नहीं होगी, PSC ने हाई कोर्ट से मांगा 10 दिन का समय, अगली सुनवाई इस तारीख को होगी
X
By Gopal Rao

बिलासपुर। पीएससी घोटाले की सुनवाई की अब न तो लाइव टेलिकास्ट होगी और न ही उसकी रिकार्डिंग की जाएगी। पीएससी घोटाले की सुनवाई के दौरान सरकारी पक्ष ने हाई कोर्ट को बताया कि पिछली सुनवाई की वीडियो को आधार बनाकर लोगों ने उसे गलत ढंग से उद्धृत किया। इसके बाद इस केस की आज न तो लाइव टेलिकास्ट किया गया और न ही रिकार्डिंग। हाई कोर्ट के गलियारों की चर्चा के अनुसार कोर्ट ने वकीलों को भी सख्त निर्देश दिया कि कोर्ट के आदेश से पहले वे किसी तरह के मीडिया ट्रायल का हिस्सा न बनें।

उधर, पीएससी ने मामले में जवाब देने के लिए कोर्ट से और 10 दिन का समय मांगा। चीफ जस्टिस रमेश सिनहा ने इस पर सहमति देते हुए अगली तारीख 16 अक्टूबर को मुकर्रर कर दी।

ज्ञातव्य है, पूर्व मंत्री ननकीराम कंवर ने पीएससी 2021 में चेयरमैन और नेताओं, अधिकारियों के बेटे-बेटियों और रिश्तेदारों को रेवड़ी की तरह नौकरियां बांटने के खिलाफ याचिका लगाई है। इसकी सुनवाई करते हुए हाई कोर्ट ने पिछली सुनवाई में न केवल तीखी टिप्पणियों की थीं बल्कि 15 चयनित अभ्यर्थियों की नियुक्तियां रोकने का आदेश दिया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story