Begin typing your search above and press return to search.

CG-पुलिस ट्रांसफर ब्रेकिंग: सब इंस्पेक्टर, ASI सहित 48 पुलिस कर्मियों के तबादले, एसएसपी ने 113 पुलिसकर्मियों को प्रमोशन के बाद दी पहली पोस्टिंग....देखें लिस्ट

Bilaspur News CG
X

POLICE CG

By NPG News

रायपुर। राजधानी में पदस्थ कॉन्स्टेबल से प्रधान आरक्षक के पद पर पदोन्नति मिलने के बाद 113 पुलिस कर्मियों की ट्रांसफर लिस्ट जारी की गई है। वहीं एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सब इंस्पेक्टर एएसआइ, हेड कॉन्स्टेबल सहित 48 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया है। जारी लिस्ट में जिनके नाम है वो इस प्रकार हैं...नीचे देखें पूरी लिस्ट...


वहीँ, बिलासपुर न्यायधानी में भी 10 पुलिसकर्मियों के तबादले आदेश जारी किये गए है। दूसरे जिलों से आकर रक्षित केंद्र में आमद देने वाले 4 एएसआई को भी पोस्टिंग दी गई है। शहरी थाने से ग्रामीण थाना भेजे गए एक एएसआई के पदस्थापना में भी परिवर्तन किया गया है।

एएसआई वीरेंद्र सिंह नेताम को थाना तोरवा से थाना तखतपुर भेजा गया है। इसी तरह एएसआई उमेश उपाध्याय रक्षित केंद्र से सकरी,एएसआई गजेंद्र शर्मा रक्षित केंद्र से कोतवाली, एएसआई भारत सिंह मरकाम रक्षित केंद्र से तोरवा, एएसआई लेखराम पाठक रक्षित केंद्र से एयरपोर्ट सुरक्षा पदस्थ किया गया है। एएसआई जयमंगल निषाद को थाना सकरी से मस्तूरी भेजा गया था जिसके आदेश में संसोधन कर सरकंडा किया गया है।

आरक्षकों में ज्वाला सिंह हिर्री से बिल्हा, देवानंद चन्द्राकर तोरवा से सीपत, नुरुल कादिर चकरभाठा से कोतवाली, पूरन साहू रक्षित केंद्र से सिविल लाइन पदस्थ किया गया है।

Next Story