Begin typing your search above and press return to search.

CG में ट्वीट वार: Ex सीएम रमन के ट्वीट पर सीएम भूपेश का पलटवार, बोले चिटफंड कंपनियों की जांच के लिए वित्त मंत्री से मुलाकात नहीं धरना देना पड़ेगा

CG में ट्वीट वार: Ex सीएम रमन के ट्वीट पर सीएम भूपेश का पलटवार, बोले चिटफंड कंपनियों की जांच के लिए वित्त मंत्री से मुलाकात नहीं धरना देना पड़ेगा
X
By NPG News

रायपुर। चिटफंड के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ट्वीट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तगड़ा प्रहार किया हैं। मुख्यमंत्री ने कहा हैं कि आपकी सलाह से पहले ही केंद्रीय वित्त मंत्री से मैने जांच के लिए आग्रह किया हैं और आप भी साथ चलिए।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने दो घण्टे पहले ट्वीट कर चिटफंड के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाए थे। डॉक्टर रमन सिंह ने कहा था कि "भूपेश जी, एक झूठ छिपाने कितने झूठ बोलेंगे!

अब इधर-उधर की बातें छोड़िए- सीधे चिटफंड की जांच पर आते हैं,

आप मुख्यमंत्री हैं, केन्द्रीय वित्त मंत्री जी से ईडी से जांच के लिए समय मांगिए- जहां, जब, जैसे भी चलना है बताईए- मैं आपके साथ चलने तैयार हूं।बस अब और झूठ और बहाने नहीं"

पूर्व मुख्यमंत्री के ट्वीट पर तीखा तंज कसते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जवाब दिया है। भूपेश बघेल ने रमन सिंह को ट्वीट लिख कर जवाब दिया हैं कि आपके आग्रह के पहले ही मैने 27 जून 2022 को प्रधानमंत्री,केंद्रीय वित्त मंत्री व गृहमंत्री को पत्र लिख कर इस मामले में जांच का निवेदन कर दिया हैं। आगे मुख्यमंत्री कहते हैं कि जहां तक कार्यवाही का प्रश्न है तो अब बात जब भाजपा नेताओं की आती हैं तो वहां मुलाकात से बात नही बनती धरना देना पड़ता हैं।

मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट कर कहा कि मैं एफआईआर की कॉपी निकलवा लेता हूं तब तक आप भी कोरोना से स्वस्थ्य हो जाइए फिर दोनों एक साथ दिल्ली चलेंगे। और इसी बहाने लगे हाथ केंद्र से जीएसटी क्षतिपूर्ति की बंद की गई राशि बंद न करने का भी निवेदन कर लेंगे।

मुख्यमंत्री ने तीसरा ट्वीट करते हुए रमन सिंह से तंज कसने वाले अंदाज में एक मदद भी मांगी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा हैं कि तब तक आप भी एक मदद कर दीजिए और अपने घर के पते का किसी अभिषाक सिंह के द्वारा दुरुपयोग करने का एफआईआर थाने में दर्ज करवा दीजिये। जिससे पनामा पेपर्स में जिस रमन मेडिकल स्टोर का नाम है उसकी भी जांच हो जाएगी। साथ ही मुख्यमंत्री ने अंत मे तंज कसते हुए कहा हैं कि सीएम मेडम कौन हैं इसका पता भी बाद में चल जाएगा।

Next Story