Begin typing your search above and press return to search.

CG बिग ब्रेकिंग : टीएस सिंहदेव होंगे छत्तीसगढ़ के डिप्टी चीफ मिनिस्टर, दिनभर चली बैठक के बाद ऐलान

CG बिग ब्रेकिंग : टीएस सिंहदेव होंगे छत्तीसगढ़ के डिप्टी चीफ मिनिस्टर, दिनभर चली बैठक के बाद ऐलान
X
By Manoj Vyas

TS Singhdeo Deputy Chief Minister

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और सरगुजा संभाग के बड़े नेता टीएस सिंहदेव को पार्टी ने डिप्टी चीफ मिनिस्टर बनाने का ऐलान किया है. बुधवार को दिनभर चली बैठक के बाद पार्टी के प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस संबंध में ऐलान किया है. सिंहदेव जल्द ही शपथ ग्रहण करेंगे. देखें वेणुगोपाल की ओर से जारी पत्र...


बता दें कि आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रभारी महासचिव केसी वेणुगोपाल, छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा की मौजूदगी में छत्तीसगढ़ के नेताओं की अहम बैठक हुई थी. इस बैठक में सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, टीएस सिंहदेव, डॉ. चरणदास महंत, ताम्रध्वज साहू, डॉ. शिव डहरिया, मोहम्मद अकबर, जयसिंह अग्रवाल, सत्यनारायण शर्मा, धनेंद्र साहू आदि भी मौजूद थे. इस बैठक में आपसी सहमति से चुनाव लड़ने पर सहमति बनी. सिंहदेव को डिप्टी सीएम बनाने के फैसले को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

Manoj Vyas

मनोज व्यास : छत्तीसगढ़ में 18 साल से पत्रकारिता में सक्रिय, सभी प्रमुख संस्थाओं में दी सेवाएं, इसी दौरान हरिभूमि समाचार पत्र से जुड़े। इसके बाद दैनिक भास्कर में सिटी रिपोर्टर के रूप में जॉइन किया। नौकरी के साथ-साथ गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय से एमएमसीजे की पढ़ाई पूरी की। न्यायधानी के बाद राजधानी का रुख किया। यहां फिर हरिभूमि से शुरुआत की और नेशनल लुक, पत्रिका, नवभारत, फिर दैनिक भास्कर होते हुए भविष्य की पत्रकारिता का हिस्सा बनने के लिए NPG.News में बतौर न्यूज एडिटर जॉइन किया। इस बीच नवभारत के भुवनेश्वर, ओडिशा एडिशन में एडिटोरियल इंचार्ज के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Read MoreRead Less

Next Story