Begin typing your search above and press return to search.

CG News: ड्यूटी से लौट रहे कांस्टेबल को सड़क में मिला 45 लाख रुपये से भरा बैग... ऑटो ड्रायवर एक बंडल लेकर भागा...कांस्टेबल की हो रही हर जगह चर्चा

CG News: ड्यूटी से लौट रहे कांस्टेबल को सड़क में मिला 45 लाख रुपये से भरा बैग... ऑटो ड्रायवर एक बंडल लेकर भागा...कांस्टेबल की हो रही हर जगह चर्चा
X
By NPG News

रायपुर। आज के दौर में जहां चंद रुपए के लिए लोगों का ईमान डगमगा जाता है, तो वहीँ दूसरी तरफ रुपयों से भरा बैग मिलने के बाद भी एक कांस्टेबल का ईमान नहीं डगमगाया और थाने में बैग जमाकर ईमानदारी की मिसाल पेश की है। कांस्टेबल की इमानदारी को देखते हुए IG, SSP, और पुलिस के आला अधिकारियों ने जमकर प्रशंसा और उन्हें ईनाम देने की घोषणा भी की है।

दरअसल, थाना यातायात कयाबांधा नवा रायपुर में पदस्थ आरक्षक निलाम्बर सिन्हा आज सुबह 08.30 एयरपोर्ट से ड्यूटी कर माना कैम्प जा रहे थे। इसी दौरान माना क्षेत्रांतर्गत स्थित राय पब्लिक स्कूल के सामने रोड में एक सफेद रंग का बैग मिला। पुलिसकर्मी द्वारा बैग को खोलकर चैक करने पर बैग के अंदर अलग-अलग बण्डलों में 2000 एवं 500 के नगदी थे। जिसकी सूचना पुलिसकर्मी ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। साथ ही नोटों से भरे बैग को थाना सिविल लाईन में लाकर जमा किया।

बैग के अंदर लगभग 45,00,000/- रूपये नगद थे, जिसे थाना सिविल लाईन पुलिस द्वारा धारा 102 जा.फौ के तहत लावारिस हालत में जप्त कर वारिसान की पतासाजी की जा रही है।

बताया जा रहा है कि कांस्टेबल ने जब ये बैग खोला तो उस दौरान एक ऑटो ड्रायवर भी वहां रुका और बैग से एक बंडल नगदी लेकर फरार हो गया। पुलिस आटो ड्रायवर की तलाश में जुटी है।



Next Story