npg
Exclusive

CG News-थाने के अंदर कांग्रेस नेता को चाकू घोंपा, घटना के बाद हड़कंप, गंभीर अवस्था में नेता को अस्पताल में कराया गया भर्ती...

CG News-थाने के अंदर कांग्रेस नेता को चाकू घोंपा, घटना के बाद हड़कंप, गंभीर अवस्था में नेता को अस्पताल में कराया गया भर्ती...
X

Crime News

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में बुधवार की रात थाने के अंदर कांग्रेस नेता को हमलावरों ने चाकू घोंप दिया। इस हमले में कांग्रेस नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर नेता की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस हमले के बाद आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जिले की पुलिस कर रही है। सनसनीखेज मामला कसडोल थाने का है।

दरसअल, कसडोल के कांग्रेस नेता और जनपद पंचायत सदस्य योगेश बंजारे का कसडोल जनपद पंचायत में हुए अध्यक्ष पद चुनाव के बाद भाजपा के समर्थकों से विवाद हो गया। विवाद के बाद बुधवार की रात (23 नवंबर) को दोनों पक्ष कसडोल थाना पहंचे। देखते ही देखते थाने में दोनों पक्षों के समर्थकों की भीड़ जुट गई। इतने में दोनों पक्षों का फिर से थाने के अंदर ही विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि किसी युवक ने चाकू निकालकर योगेश बंजारे पर हमला कर दिया। योगेश इस हमले में कुछ समझ नहीं पाए और चाकू लगने के बाद लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़े। कांग्रेस नेता के कमर में चाकू लगा है।


इधर कांग्रेस नेता को लहूलुहान हालत में देख कार्यकर्ताओं ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर उपचार जारी है।

वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 25-ARM, 27-ARM, 147-IPC, 148-IPC, 149-IPC, 294-IPC, 324-IPC, 506 IPC के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच म जुट गई है।

Next Story