Begin typing your search above and press return to search.

CG News: शिक्षक गिरफ्तार, स्कूल को गोल्ड मेडल दिलाने वाला स्पोर्ट टीचर छात्राओं से करता था छेड़खानी, शिकायत के बाद गिरफ्तार...

CG News: शिक्षक गिरफ्तार, स्कूल को गोल्ड मेडल दिलाने वाला स्पोर्ट टीचर छात्राओं से करता था छेड़खानी, शिकायत के बाद गिरफ्तार...
X
By NPG News

बालोद। छात्राओं से छेड़छाड़ और अश्लील बातें करने वाले खेल शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी शिक्षक पर स्पोर्ट ट्रेनिंग के दौरान छात्राओं से छेड़खानी करने का आरोप है। आरोपी टीचर का नाम मरार पारा निवासी दीपक सोनी 47 वर्षीय है।

दरअसल, ये पूरा मामला बालोद थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित शासकीय माध्यमिक स्कूल का है। स्कूल में दीपक सोनी खेल शिक्षक के पद पर पदस्थ है। थाने में दी शिकायत के मुताबिक शिक्षक दीपक सोनी स्पोर्ट ट्रेनिंग के दौरान छात्राओं से छेड़खानी़ करते थे। छात्राएं जब इस बात का विरोध करती तो उन्हें गुरू दक्षिणा है कहकर शांत करा दिया करता था।

रोज रोज की छेड़छाड़ से परेषान छात्राओं ने इसकी षिकायत अपने परिजनों से की। परिजनों को इस बात की जानकारी मिलते ही स्कूल पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और थाने में षिकायत भी दर्ज कराई। इस मामले में पुलिस ने शिक्षक दीपक सोनी के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

बता दें, शिक्षक दीपक सोनी ने स्कूल को खेलों में कई गोल्ड मेडल सहित कई पुरस्कार जिताए है।

Next Story