Begin typing your search above and press return to search.

CG News: सरकारी डॉक्टर ने नर्स पत्नी से किया अप्राकृतिक कृत्य, 16 माह पूर्व हुई है शादी, FIR दर्ज

CG News: सरकारी डॉक्टर ने नर्स पत्नी से किया अप्राकृतिक कृत्य, 16 माह पूर्व हुई है शादी, FIR दर्ज
X
By NPG News

CG News जगदलपुर। मेकॉज हॉस्पिटल में पदस्थ डॉक्टर ने अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया। दोनो की शादी 16 माह पूर्व हुई है। पत्नी भी मेकॉज हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स है। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। मामला परपा थाना क्षेत्र का है।

मेकॉज में पोस्टेड पीड़ित स्टॉफ नर्स की शादी वही पदस्थ डॉक्टर से 10 दिसंबर 2021 को धमतरी जिले के जोगीडीह में सामाजिक रीति-रिवाज से संपन्न हुई थी। शादी के बाद से ही वह अपने डॉक्टर पति की अजीबोग़रीब हरकत से परेशान रहने लगी। किसी तरह उसने अपने पति के साथ एक साल गुजारा फिर बस्तर जिले के कुटुंब न्यायालय में तलाक के लिए याचिका दाखिल कर दी। इसमें आने वाले 29 अप्रैल को सुनवाई होनी है। पीड़िता ने परपा थाने में एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि जब वह 19 अप्रैल को मेकॉज हॉस्पिटल कैम्पस के रिहाइशी स्टॉफ क्वार्टर में थी तभी उसका डॉक्टर पति भी वहां पहुँच गया। इस दौरान कमरे में पीड़िता के साथ उसकी सहेली भी थी। डॉक्टर ने अपनी नर्स पत्नी की सहेली को कहा कि उसे कुछ जरूरी बात करनी है। और उसको बाहर भेज दिया।

नर्स की सहेली के बाहर जाते ही नर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी डॉक्टर ने उसे हाथ- मुक्कों व थप्पड़ों से पीटा और धमकी देते हुए उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी किया। पीड़िता नर्स ने आरोपी डॉक्टर पति के खिलाफ परपा थाना पहुँच कर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर पति के खिलाफ भादवि की धारा 376 (ख) , 323, 294 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है और उसकी तलाश में जुट गई है।

Next Story