Begin typing your search above and press return to search.

ब्रेकिंग न्यूज: रतनपुर में बेकाबू भीड़ घुसी आरोपी के घर, रेप पीड़िता के साथ लोगों ने बोला धावा, पुलिस भी मौके पर

ब्रेकिंग न्यूज: रतनपुर में बेकाबू भीड़ घुसी आरोपी के घर, रेप पीड़िता के साथ लोगों ने बोला धावा, पुलिस भी मौके पर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के रतनपुर में एक रेप पीड़िता की मां को जेल भेजने से आक्रोशित लोगों ने रविवार को सुबह नगर बंद और चक्काजाम किया. इसके बाद जब एसपी ने टीआई को लाइन अटैच किया तो लोगों की नाराजगी शांत होने की उम्मीद थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि रेप पीड़िता के साथ भीड़ ने आरोपी के घर पर धावा बोल दिया है. रेप के आरोपी आफताब मोहम्मद के घर का गेट तोड़कर भीड़ अंदर घुसी. आफताब के पार्षद चाचा के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. वहीं, लोगों को संभालने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है.

रतनपुर टीआई लाइन अटैच, एसपी ने बनाई जांच कमेटी

रेप पीड़िता की विधवा मां के खिलाफ की गई कार्रवाई के विरोध में आज रविवार को रतनपुर शहर स्व स्फूर्त बंद है. इधर, लोगों की नाराजगी को देखते हुए एसपी संतोष सिंह ने रतनपुर टीआई कृष्णकांत सिंह को लाइन अटैच कर दिया है. वहीं, एएसपी ग्रामीण के नेतृत्व में एक जांच टीम बनाई है.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की धर्म नगरी रतनपुर में एक विधवा महिला के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के विरोध में लोगों में जबरदस्त नाराजगी है. शनिवार को विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल और ब्राह्मण समाज द्वारा एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई थी. वहीं, रविवार को शहर बंद का आह्वान किया गया था. पुलिस कार्रवाई से आक्रोशित लोगों ने बंद को स्व स्फूर्त समर्थन दिया है.

इधर, एसपी संतोष सिंह ने मामले की जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल देव शर्मा के नेतृत्व में एक दल का गठन किया है. इसमें एसडीओपी कोटा सिद्धार्थ बघेल और निरीक्षक परिवेश तिवारी को शामिल किया गया है. एसपी ने घटनाक्रम और एफआईआर के सम्पूर्ण तथ्यों की जांच रिपोर्ट सात दिवस के भीतर देने का आदेश दिया है. साथ ही, यह आश्वस्त किया है कि दोषियों के खिलाफ लापरवाही पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story