Begin typing your search above and press return to search.

CG ब्रेकिंग न्यूज: रायपुर में मोबाइल के चक्कर में नाबालिग भाई ने की छोटे भाई की हत्या की, आरोपी गिरफ्तार

CG ब्रेकिंग न्यूज: रायपुर में मोबाइल के चक्कर में नाबालिग भाई ने की छोटे भाई की हत्या की, आरोपी गिरफ्तार
X

Crime News

By NPG News

रायपुर। राजधानी में बड़े भाई ने छोटे भाई की गैती मारकर हत्या कर दी है। मृतक आये दिन रुपयों को लेकर घर मे परिजनों से विवाद करता था। इस बात से तंग आकर बड़े भाई ने हत्या करने की बात कबूल की है। मामले में राखी पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला राखी थाना क्षेत्र के ग्राम निमोरा का है। बीती रात तीन बजे 14 वर्षीय नाबालिक भीषम आडिल की खून से लथपथ लाश मिली थी। घटना की सूचना पर पहुँची राखी पुलिस ने जब मामले की पतासाजी की तो पता चला कि उसके बड़े भाई ने ही घर में रखी गैती से उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने बड़े भाई 16 वर्षीय नाबालिग को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 13 वर्षीय छोटा भाई बहुत फिजूलखर्ची करता था और आये दिन घर वालो से पैसो की मांग करता था। इस बात से परिजन काफी परेशान रहते थे।

आरोपी बालक ने ये भी बताया कि उसका छोटा भाई घर वालों से मोबाइल खरीदने की जिद कर रहा था, जिस पर उसे घर वालो ने बहुत समझाया था। घर मे पैसा नहीं था और भीषम जिद पर अड़ा हुआ था। इस बात से परेशान होकर मंगलवार की रात जब भीषम सोया हुआ था तो उसके सीने, पेट मे गैती मारकर उसकी हत्या कर दी।

फिलहाल इस घटना के बाद आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में आगे की पूछताछ की जा रही हैं।

Next Story