Begin typing your search above and press return to search.

राष्ट्रपुत्र राहुल अब महात्मा गांधी : कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ल ने कहा - राहुल गांधी आधुनिक भारत के महात्मा गांधी, भाजपा बोली – कांग्रेस के डीएनए में चापलूसी

राष्ट्रपुत्र राहुल अब महात्मा गांधी : कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ल ने कहा - राहुल गांधी आधुनिक भारत के महात्मा गांधी, भाजपा बोली – कांग्रेस के डीएनए में चापलूसी
X
By NPG News

रायपुर. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के विधायक अमितेश शुक्ल ने राहुल गांधी को आधुनिक भारत का महात्मा गांधी बताया है. यह बयान बुधवार को आया, जब कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर सीजी स्टैंड्स विद राहुल गांधी हैशटैग के साथ कैंपेन चलाया. इस अभियान की कड़ी में राजिम के विधायक और पूर्व मंत्री अमितेश ने कहा कि राहुल गांधी सत्य बोल रहे हैं. सत्य के प्रति उनकी निष्ठा है. सत्य से उन्हें प्रेम है. सत्य के प्रति उनका समर्पण है. वे लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, इसलिए वे आधुनिक भारत के महात्मा गांधी हैं. इससे पहले वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा राहुल गांधी को राष्ट्रपुत्र कह चुके हैं.

बता दें कि राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता खत्म करने के मामले में कांग्रेस पूरे देश में लोकतंत्र बचाओ आंदोलन चला रही है. छत्तीसगढ़ में सभी शहरों में प्रेस कांफ्रेंस के अलावा मशाल रैलियां निकाली जा रही हैं. इसी कड़ी में बुधवार को सीजी स्टैंड्स विद राहुल गांधी हैशटैग के साथ सोशल मीडिया कैंपेन भी चलाया गया.

इधर, राहुल को महात्मा गांधी बताने पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने कहा है कि कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी को 'आधुनिक भारत का नया महात्मा गांधी' और 'राष्ट्रपुत्र' बताना छत्तीसगढ़ कांग्रेस के मानसिक और बौद्धिक दिवालिएपन का प्रमाण है. कांग्रेस के डीएनए में ही चापलूसी और चाटुकारिता रची बसी है. आपातकाल के समय तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष देवकांत बरुआ ने 'इंदिरा इज इंडिया इंडिया ही इंदिरा' कहा था.

पांडेय ने पूछा कि क्या राहुल गांधी देश को यह बताएंगे कि चीन जाकर उन्होंने शी जिनपिंग के साथ कौन-सा एमओयू किया था? वह कौन-सी गुप्त बात है? जनता जानना चाहती है कि राहुल गांधी चीनी राजदूत के साथ लुकाछिपी कर चोरी-छिपे कैसे मिले थे? पांडेय ने कहा कि आज राहुल गांधी की चमचागिरी में छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता पूरी तरह से लोट रहे हैं. उसी के चलते सूरत तक भी पहुंच गए. प्रदेश की जनता कांग्रेस नेताओं के राजनीतिक चरित्र को अच्छी तरह परख चुकी है और चमचागिरी का यह दौर अब नहीं चलेगा.

Next Story