Begin typing your search above and press return to search.

पोस्टर से मरकाम गायब: प्रोफेशनल कांग्रेस के राष्ट्रीय सम्मेलन में आएंगे थरूर, रघुराम राजन जैसे दिग्गज... पोस्टर-फ्लैक्स में पीसीसी अध्यक्ष की तस्वीर नहीं

पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में प्रोफेशनल कांग्रेस का दो दिन का राष्ट्रीय सम्मेलन 30 व 31 जुलाई को।

पोस्टर से मरकाम गायब: प्रोफेशनल कांग्रेस के राष्ट्रीय सम्मेलन में आएंगे थरूर, रघुराम राजन जैसे दिग्गज... पोस्टर-फ्लैक्स में पीसीसी अध्यक्ष की तस्वीर नहीं
X
By NPG News

रायपुर। प्रोफेशनल कांग्रेस का पांचवां राष्ट्रीय सम्मेलन राजधानी में 30 व 31 जुलाई को है। साइंस कॉलेज के पास पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में होने वाले इस सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के साथ प्रोफेशनल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष शशि थरूर आदि शामिल होंगे। हालांकि इस कार्यक्रम के पहले एक नया विवाद सामने आया है। राजीव भवन से लेकर शहर में इस कार्यक्रम को लेकर जो पोस्टर और फ्लैक्स लगाए गए हैं, उसमें पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम की तस्वीर नहीं है। इसे संगठन में चल रही खींचतान के रूप में देखा जा रहा है।


छत्तीसगढ़ में पहली बार प्रोफेशनल कांग्रेस का बड़ा इवेंट होने जा रहा है। पहले दिन सुबह 10 से 6 बजे तक यह इवेंट होगा। दूसरे दिन सुबह 10 से 7 बजे तक आयोजन है। इसमें आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन मुख्य वक्ता होंगे। इसके अलावा छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रो. एमवी राजीव गौड़ा, यामिनी अय्यर, चंदन यादव, जरिता लैतफलांग आदि शामिल होंगे।



इस बड़े आयोजन से पहले पीसीसी अध्यक्ष की तस्वीर पोस्टर और फ्लैक्स में नहीं होने को लेकर संगठन में खींचतान की बातें सामने आने लगी है। हाल ही में राजीव भवन में हुई बैठक में भी ऐसी बातें सामने आई थी, जिसमें समन्वय को लेकर सवाल उठे थे।

Next Story