Begin typing your search above and press return to search.

CG News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 41,270 नग नशीली टेबलेट और 800 नग कप सिरप सहित 1 गिरफ्तार, आरोपी अबतक 50 लाख रूपये के नशीली दवाईयों का कर चुका है व्यापार

CG News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 41,270 नग नशीली टेबलेट और 800 नग कप सिरप सहित 1 गिरफ्तार, आरोपी अबतक  50 लाख रूपये के नशीली दवाईयों का कर चुका है व्यापार
X
By NPG News

महासमुंद।

महासमुंद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुये नशेका करोबार करने वाले एक सौदागर को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी के कब्जे से 41,270 नग नशीली टेबलेट और 800 नग कप सिरप जब्त किया है। आरोपी उडिसा के ग्राम हाथीबांधा में न्यू रामेष मेडिकल स्टोर्स का संचालन भी करता है।

दरअसल, 29 जुलाई को मुखबीर से सूचना मिली कि एनएच 53 कोमाखान चौखडी के पास एक व्यक्ति खड़ा है और पांच-सात कार्टून रखा है, जिसमे कुछ नशीली दवा है। इस सूचना के बाद एसपी भोजराम पटेल ने सायबर सेल टीम एवं थाना प्रभारी कोमाखान को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। पुलिस टीम द्वारा कोमाखान चौखड़ी में घेराबंदी कर संदिग्ध व्यक्ति के पास पहुंची तो टीम को देखकर संदेही भागने लगा। पुलिस ने दौड़ाकर पकडा और पूछताछ करने पर अपना नाम शेखर मेहेर पिता अनंत राम मेहेर 33 वर्ष जिला नुआपाड़ा (ओड़िसा) निवासी होना बताया। साथ ही न्यू रामेश मेडिकल स्टोर्स हाथीबांधा जिला भवानीपट्टनम उडिसा में दुकान होने की बात भी कही। पुलिस ने जब उससे कार्टूनों के संबंध में पूछताछ की तो गुमराह करने लगा, जिसके बाद संदेही के पास मिले कार्टूनों को खोलकर चेक किया तो 5 नग खाकी कार्टून में ESkuf Codeine Phosphate & Chiorpheniamine mateate syrup एवं 2 नग कार्टून में Alprazolam Tablets IP prazo- 0.5 mg भरे मिलें।

आरोपी ने नशीली दवाईओं को ओड़िसा से छत्तीसगढ़ में बिक्री करने के लिए लाना बताया है। आरोपी के कब्जे से मिली नशीली दवाओं की कीमत 20 लाख रूपये से भी अधिक है। पुलिस ने थाना कोमाखान में अपराध क्रमांक 100/22 धारा 21 नारकोटिक्स एक्ट के तहत् दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है। आरोपी के पास मिले सबुत के आधार पर अब तक वह 50 लाख रूपये से भी अधिक के नशीली दवाईयों का व्यापार कर चुका है। इस संबंध में आगे की कार्यवाही की जायेगी। ये।

Next Story