Begin typing your search above and press return to search.

CG News- पिता और दो बच्चों की लाश: पत्नी के भाग जाने से पति था परेशान, घर पर मिला तीनों का शव, बच्चों को मारने के बाद आत्महत्या की आशंका...

CG News- पिता और दो बच्चों की लाश: पत्नी के भाग जाने से पति था परेशान, घर पर मिला तीनों का शव, बच्चों को मारने के बाद आत्महत्या की आशंका...
X

Crime News

By NPG News

रायपुर। राजधानी के धरसींवा इलाके में एक पिता और उसके दो बच्चों की लाश मिलने से सनसनी मच गई है। तीनों का शव घर के एक कमरे में पड़ा हुआ मिला। शव के पास से एक कीटनाशक की बोतल भी मिली है। पुलिस को आशंका है कि पिता ने पहले अपने दो बच्चों की हत्या की उसके बाद खुद भी कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, घटना धरसींवा थाना क्षेत्र के देवरी गांव की है। रामेश्वर साहू 30 वर्ष अपने बेटे 8 वर्षीय और 6 वर्षीय बेटी के साथ रहता था। मृतक युवक एक प्लांट में मजदूरी का काम करता था। साल भर पहले ही उसकी पत्नी अपने जेठ प्रकाश साहू के साथ भाग गई थी। जिसके बाद से ही रामेश्वर काफी परेशान रहता था। दो दिनों से वो अपने घर से बाहर नहीं निकला था। इस बात की जानकारी मिलने पर मृतक के पड़ोस में रहने वाले परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखे तो बच्चे और उनके पिता का शव कमरे में पड़ा हुआ था, जिसकी सूचना धरसींवा पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के पास से एक कीटनाशक की बोतल भी मिली है। पुलिस आशंका जता रही है कि बच्चों की हत्या के बाद पिता ने खुद भी आत्महत्या कर ली।

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि एक व्यक्ति और उसके दो बच्चों की डेड बॉडी मिली है। संभवतः ज़हर खाकर सुसाइड किए है। मृतक अपने पत्नी के चले जाने आहत था।फिलहाल इस मामले में मृतकों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है और जांच के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Next Story