Begin typing your search above and press return to search.

CG News- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, फिर शव को पिकअप में डालकर एनीकेट में फेंक दिया

CG News- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, फिर शव को पिकअप में डालकर एनीकेट में फेंक दिया
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बेमेतरा। खम्हरिया चौकी क्षेत्र में 18 मई को मिली लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। दोनों ने मिलकर सो रहे युवक पर लोहे के राॅड से हमला कर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था। हत्या के बाद शव को एनीकेट में फेंक दिया था।

दरअसल, 18 मई को ग्राम खम्हरिया एनीकेट के नीचे एक युवक की लाश मिलने की सूचना खम्हरिया चौकी पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। जांच के दौरान मृतक की पहचान टीलाराम साहू पिता पुरेन्द्र साहू 32 वर्ष के रूप में की गई। पुलिस को जांच में ये भी पता चला कि मृतक के घर रमेश साहू नाम के युवक का आना जाना था। संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी और रमेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ में रमेश ने मृतक की पत्नी के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली।

आरोपी ने बताया कि मृतक की पत्नी के साथ उसका प्रेम संबंध था। इसकी जानकारी मृतक टीलाराम साहू को हो गई थी। इस बात पर मृतक का अपनी पत्नी और उसके प्रेमी से विवाद भी हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए पत्नी में अपने प्रेमी के साथ योजना बनाई।

योजना के तहत जब टीलाराम साहू घर मे सो रहा था। इस दौरान उसकी पत्नी और प्रेमी रमेश ने लोहे के राॅड से हमला कर गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद शव को पिकअप में लोड कर शिवनाथ नदी के एनीकेट में फेंक दिया था। पुलिस ने फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story