Begin typing your search above and press return to search.

CG News-पति-पत्नी की मौत, दो बच्चे घायल, बाइक में सवार होकर निकले थे कार्यक्रम में जाने, तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर

पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम जतरी निवासी तोरेश पटेल (30) पत्नी बीना पटेल(28) और अपनी बच्ची वेदांसी पटेल (डेढ़ साल) व भतीजे श्रेयांश पटेल(6) साल के साथ शनिवार रात को एक कार्यक्रम के लिये निकले थे।

CG News-पति-पत्नी की मौत, दो बच्चे घायल, बाइक में सवार होकर निकले थे कार्यक्रम में जाने, तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हुए हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई। दंपति बच्चों के साथ कार्यक्रम में जा रहे थे, इसी दौरान उनकी बाइक को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी। घटना में दो बच्चे घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा रायगढ़ के खरसिया थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम जतरी निवासी तोरेश पटेल (30) पत्नी बीना पटेल(28) और अपनी बच्ची वेदांसी पटेल (डेढ़ साल) व भतीजे श्रेयांश पटेल(6) साल के साथ शनिवार रात को एक कार्यक्रम के लिये निकले थे। इस दौरान रानीसागर के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दंपति की मौत हो गई। वहीं,दोनों बच्चे इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद आरोपी ट्रेलर चालक भाग निकला। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतकों के गांव में मातम पसरा हुआ है। बहू बेटे की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story