Begin typing your search above and press return to search.

CG News- नायब तहसीलदार सहित चारों की मिली लाश: लापता कार कुएं में मिली, चारों के शव भी कार के अंदर मिले...

CG News- नायब तहसीलदार सहित चारों की मिली लाश: लापता कार कुएं में मिली, चारों के शव भी कार के अंदर मिले...
X
By NPG News

रायपुर। कांकेर के एनएच-30 से लापता हुए नायब तहसीलदार और उनकी कार मिल गई है। कांकेर पुलिस ने कार को जंगलवार कॉलेज के पास एक कुएं से बरामद किया है। साथ ही कार सवार चारों के शव भी मिल गए है। चारों की मौत कार के कुएं में गिर जाने से हुई है। पुलिस ने सभी की पहचान उनके पास से मिले पहचान पत्र से की है। मृतकों में सपन सरकार, पत्नी रीता सरकार, साला विश्वजीत अधिकारी और एक अन्य रिश्तेदार हजारी लाल दाढ़ी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, ओडिशा उमरकोट निवासी नायाब तहसीलदार सपन सरकार 66 वर्ष अपनी पत्नी रीता सरकार 50 साल के साथ 6 दिसम्बर को कांकेर के गोविंदपुर शादी समारोह में आये थे। 10 दिसम्बर को रिशेप्शन में शामिल होने के बाद अपनी कार से कोंडागांव निवासी विश्वजीत अधिकारी (रिश्ते में साला) व एक परिचित हजारी लाल ढाड़ी 67 वर्ष के साथ कोंडागांव के लिए रवाना हुए। जब काफी रात तक भी कोंडागांव नहीं पहुंचे तो परिजनों ने मोबाइल से सपन और रीता के मोबाइल पर कॉल किया। सभी का मोबाइल नहीं लगने पर सपन के बेटे उन्हें खोजने के लिए 10 दिसम्बर शनिवार की रात को ही निकले। काफी खोजबीन के बाद में भी उनका पता नहीं चला तो कांकेर पुलिस में इसकी शिकायत की गई।

पुलिस इस शिकायत के बाद से ही कार सहित लापता लोगों की तलाश में जुट गई। पुलिस को कॉल लोकेशन के आधार पर दुधवा चौक जंगलवार कॉलेज के पास मिला। सीसीटीवी और लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की। इस बीच पुलिस को कांकेर एनएच-30 जंगलवार कॉलेज के पास कार कुएं में गिरी मिली। कई घंटों की मशक्कत के बाद कार को क्रेन की मदद से कुएं से निकाला गया। चारों का शव कार के अंदर ही था।

आशंका जताई जा रही है कि अँधेले की वजह से कार अनबैलेंस होकर कुएं में गिर गई। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Next Story