Begin typing your search above and press return to search.

CG News-नशे के कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई, 1 करोड़ की टेबलेट के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार

CG News-नशे के कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई, 1 करोड़ की टेबलेट के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार
X
By NPG News

रायपुर। नशे का काला कारोबार करने वालों के खिलाफ रायपुर पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एक करोड़ की नशीली टेबलेट के साथ 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में मेडिकल संचालक, पिता पुत्र सहित छह आरोपी शामिल है।

दरअसल, आज सुबह (11 अक्टूबर) मुखबिर से सूचना मिली थी कि आजाद नगर थाना क्षेत्र के मुकुट नगर पास दो पहिया वाहन सवार दो युवक बैग में नशे का टेबलेट लिए बेचने की फिराक में ग्राहक देख रहे है। इस सूचना के बाद एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने क्राइम ASP अभिषेक माहेश्वरी और पश्चिम ASP देव चरण पटेल को जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस की टीम ने मौके से दोनों युवकों को पकड़ा गया। दोनों ने अपना नाम कियाजुद्दीन खान व जे भास्कर बताया। आरोपियों की तलाशी में बैग से अल्प्राजोलम और स्पास्मो नामक प्रतिबंधित नशीली टेबलेट जब्त की गई।

आरोपियों ने पूछताछ में रविन्द्र गोयल नामक व्यक्ति द्वारा अपनी कार में बड़ी मात्रा में नशीली टेबलेट रखकर बेचने की जानकारी दी। पुलिस ने रविन्द्र को भी गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में रविन्द्र ने दुर्ग के मुकेश साहू से टेबलेट लेने की बात कही। मुकेश ने पूछताछ में रायपुर निवासी मोहम्मद हसन और उसके पुत्र साहिल हसन से बेचने के लिए नशीली टेबलेट लेने की बात स्वीकार की। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से 8 कार्टून स्पास्मो, 1 कार्टून अल्प्राजोलम कुल 1, 13, 944 नग व 41, 600 नग नशीली प्रतिबंधित नशीली दवा जब्त की गई। जब्त माल की कीमत 1 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। फिलहाल सभी के खिलाफ प्रतिबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story