Begin typing your search above and press return to search.

CG News: मोबाइल लुटने वाली तीन लड़कियां गिरफ्तार, बुजुर्ग से मारपीट कर मोबाइल और नगदी लूट थी फरार

CG News: मोबाइल लुटने वाली तीन लड़कियां गिरफ्तार, बुजुर्ग से मारपीट कर मोबाइल और नगदी लूट थी फरार
X
By NPG News

रायपुर। राजधानी पुलिस ने लूट करने वाली तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है। तीनों लड़कियों ने बुजुर्ग से मारपीट कर उसके पास रखे मोबाइल व नगदी रकम को लूट लिए थे। पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर तीनों युवतियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेेज दिया गया है।

दरअसल ये पूरा मामला उरला थाना क्षेत्र का है। पीड़ित जमीर उद्दीन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके द्वारा ग्रेविटी रोड सूर्यांश ब्रिक्स के पास गोदाम बनवाया जा रहा है, जिसकी सुरक्षा के लिये 11 अगस्त को अपने छोटे भाई आसिफ उद्दीन को भेजा था। रात 9.30 बजे कुछ लोग निर्माणाधीन गोदाम के बाउंड्री में चढ़ने लगे। मना करने पर गोदाम के बाहर कुछ लड़कियां और उनके साथ में कुछ अन्य लोग आ गए और आसिफ उद्दीन को रॉड से मरना शुरू कर दिया। साथ ही मोबाइल और नगदी पैसे भी लूट कर भाग गये।

आसिफ ने तत्काल 112 को बुलाया और थाने को सूचना दी। आसिफ के पैर में काफी चोटें लगी थी लिहाजा उसको अस्पताल पंहुचाया गया। पीड़ित की शिकायत पर धारा 394 भादवि का अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई। घटना में शामिल तीनों लड़कियों और एक लड़के को गिरफ्तार किया गया। लूटा गया नगदी रकम और मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है।


जानकारी मिली है कि पकड़े गए लोग आदतन लोहा आदि चोरी करने फैक्ट्रियों में जाते है। कोई सामने मिल गया तो उससे मारपीट व लूटपाट करने से भी बाज नहीं आते। गिरफ्तार आरोपियों में चन्द्रिका ध्रुव 20 वर्ष बिलासपुर हाल मजदूर नगर सरोरा, रिकी उर्फ रूपा केशरी 20 वर्ष उरला, राजकुमारी साहू 22 वर्ष उरला शामिल है।

Next Story