Begin typing your search above and press return to search.

मरकाम की पदयात्रा का साव को निमंत्रण: कोंडागांव कांग्रेस के प्रतिनिधि मिले साव और चंदेल से, दिया निमंत्रण पत्र; प्रभारी महामंत्री बोले...

मरकाम की पदयात्रा का साव को निमंत्रण: कोंडागांव कांग्रेस के प्रतिनिधि मिले साव और चंदेल से, दिया निमंत्रण पत्र; प्रभारी महामंत्री बोले...
X
By NPG News

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम की पदयात्रा में शामिल होने के लिए भाजपा अध्यक्ष अरुण साव को निमंत्रण दिया गया है। कोंडागांव कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व प्रतिनिधियों ने साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल से मुलाकात की और उन्हें निमंत्रण पत्र सौंपा। मरकाम 26 सितंबर से कोंडागांव से दंतेश्वरी माता के मंदिर तक मनोकामना पदयात्रा करेंगे। राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने पहुंचे मरकाम ने उन्हें बताया था कि वे हर साल पदयात्रा करते हैं और एक दिन में 50 किलोमीटर चलते हैं। इसे लेकर भाजपा अध्यक्ष साव का बयान आया था कि कांग्रेसी झूठ बोलते हैं। यही वजह है कि कांग्रेसियों ने भाजपा अध्यक्ष को निमंत्रण देकर पदयात्रा में शामिल होने कहा है।


भाजपा का पूरा शीर्ष नेतृत्व झूठ बोलता है

कांग्रेस के प्रभारी महामंत्री अमरजीत चावला ने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है की पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह समेत पूरी भाजपा का शीर्ष नेतृत्व कैसे झूठ बोलता है। शायद उन्हीं से प्रेरणा लेकर प्रदेश के भाजपा नेता भी तथ्यहीन बयान देने और झूठी बातें कहने लगे हैं। प्रभारी महामंत्री ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष साव ने पदयात्रा का उपहास किया था। अब वे किस मुंह से अपनी बात से मुकरेंगे।

चावला ने साव से अपने बयान के लिए छत्तीसगढ़ की जनता से माफी मांगने की मांग की और कहा कि बेहतर होता कि वे पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर ये मांग करें कि मोदी सरकार ने जो झूठे वादे देश की जनता से किए, चाहे वह हर साल 2 करोड़ नौकरी की बात हो, चाहे 15 लाख हर खाते में, 100 दिन में महंगाई खत्म करने, काला धन वापस लाने, 35 रुपए में पेट्रोल देने की बात हो या एक के बदले 10 सिर लाने की बात हो, चाहे रुपए की कीमत की बात हो चाहे मुद्रा स्फीति की बात हो, इन सब पर माफी मांगे और देश की जनता से झूठ बोलना बंद करें।

Next Story