npg
Exclusive

ममता मनहूस नेता: सुवेंदु अधिकारी के बिगड़े बोल, कहा – ममता बनर्जी भारत में पैदा हुई सबसे घटिया राजनेता, शर्मनाक तरीके से सत्ता में काबिज हुईं

पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी और प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने राज्यपाल के शपथ ग्रहण का बायकॉट कर दिया।

ममता मनहूस नेता: सुवेंदु अधिकारी के बिगड़े बोल, कहा – ममता बनर्जी भारत में पैदा हुई सबसे घटिया राजनेता, शर्मनाक तरीके से सत्ता में काबिज हुईं
X

NPG ब्यूरो। पश्चिम बंगाल के नए राज्यपाल डॉ. सीवी आनंद बोस के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बुधवार को बड़ी राजनीति शुरू हो गई। नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी और प्रदेश अध्यक्ष सांसद सुकांत मजूमदार ने समारोह का बायकॉट कर दिया। मामला यहीं शांत नहीं हुआ, बल्कि अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द कहे। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी भारत में पैदा हुई अब तक की सबसे घटिया राजनेता है। वे शर्मनाक तरीके से सत्ता में काबिज हो गईं। वे मूर्खों के स्वर्ग में रह रही हैं। मैं उनकी तरह नहीं हूं। अपनी गरिमा के लिए जागरूक हूं।

इस विवाद की शुरुआत राज्यपाल के शपथ ग्रहण समारोह में बैठक व्यवस्था से शुरू हुई। अधिकारी ने बैक टू बैक कई ट्वीट कर यह बताया कि उन्हें उन विधायकों के बगल में बैठाया गया, जो भाजपा से चुनाव लड़े और विधायक चुने गए, लेकिन बाद में पाला बदल लिया और टीएमसी में शामिल हो गए। दोनों विधायक कृष्णा कल्याणी और बिश्वजीत दास की सदस्यता खत्म करने की प्रक्रिया चल रही है।

अधिकारी ने मीडिया से कहा कि भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार सांसद हैं, लेकिन उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया। अधिकारी ने राज्यपाल डॉ. आनंद बोस को बधाई दी है। साथ ही, उन्हें मिलने के लिए अलग से समय देने का अनुरोध किया है, जिससे वे विपक्ष के नेता के नाते राज्य में भ्रष्टाचार, कानून व्यवस्था और वित्तीय दिवालियापन के संबंध में राज्यपाल को अवगत करा सकें।

Next Story