Begin typing your search above and press return to search.

CG NEWS: मां से अवैध संबंध के शक में उतारा मौत के घाट, पकड़े जाने के डर से चेहरे की स्कीन भी निकाली, दो आरोपी गिरफ्तार

CG NEWS: मां से अवैध संबंध के शक में उतारा मौत के घाट, पकड़े जाने के डर से चेहरे की स्कीन भी निकाली, दो आरोपी गिरफ्तार
X
By NPG News

रायपुर। डीडी नगर क्षेत्र में ऑटो चालक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गये मुख्य आरोपी ने मां से अवैध संबंध के शक में ऑटो चालक चंदन यादव की हत्या कर दी थी। पुलिस ने एक आरोपी को बिहार और दूूसरे आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, 25 सितंबर को डीडी नगर इलाके के जगुवार शो रूम के पीछे जाड़ियों में एक युवक का शव मिला था। लाश की जानाकरी मिलते ही डीडी नगर पुलिस मौके पर पहुंची। शव के गला, सिर व चेहरा की चमड़ी निकली हुई थी। सिर के बाये तरफ किसी ठोस चीज से मारने का गहरा निशान भी था। थोड़ी दूर में मृतक का आटो मिला। पुलिस ने मृतक की पहचान कपड़े व दाहिने हाथ में बने टैटू को देखकर चंदन यादव के रूप में की।

इधर इस हत्या की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी कृष्णा पटेल ने शहर ASP अभिषेक माहेश्वरी को जाँच कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। ASP के नेतृत्व में सायबर सेल की टीम और डीडी नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने जांच शुरू की। जाँच के दौरान पुलिस को पता चला कि घटना से एक दिन पहले 24 सितंबर को मृतक चंदन यादव

सरोना निवासी आकाश सिंह उर्फ रामू एवं दीनानाथ यादव उर्फ दीना को एक साथ देखा गया था। एस जानकारी के बाद टीम के सदस्यों ने दीना को बिहार और मुख्य आरोपी आकाश सिंह उर्फ रामू को रायपुर से गिरफ्तार किया गया। कड़ाई से पूछताछ में आकाश ने बताया कि मृतक चंदन यादव उसकी मां के साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। इस बात से वो काफी गुस्से में था। इसी का बदला लेने आकाश ने अपने साथी दीनानाथ उर्फ दीना के साथ मिलकर चंदन यादव की हत्या करने की योजना बनाई।

योजना के अनुसार दोनों ने मोबाईल फोन से चंदन को फोन कर घटना स्थल बुलाया और यहां पर आटो में बैठकर तीनों ने जमकर शराब पी। इस दौरान चंदन को नशा होने पर आरोपियों ने आटो में रखे टूल किट से चंदन यादव के सिर पर वार कर हमला किया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। शव की पहचान छिपाने के उद्देश्य से मृतक चंदन यादव के सिर और चेहरे की चमड़ी को धारदार चापड़ से छील कर अलग कर दिये थे। घटना के बाद दोनों शव को वहीं छोड़ आटो को कुछ दूरी में खड़ा कर फरार हो गये थे।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story