Begin typing your search above and press return to search.

Live Road Safety Cricket: इंडिया लीजेंड्स ने दिया 196 रनों का लक्ष्य; सचिन, रैना, युवराज और इरफान पठान का निराशाजनक प्रदर्शन

Live Road Safety Cricket: इंडिया लीजेंड्स ने दिया 196 रनों का लक्ष्य; सचिन, रैना, युवराज और इरफान पठान का निराशाजनक प्रदर्शन
X
By NPG News

रायपुर। रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज के फाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 196 रनों का लक्ष्य दिया है। इंडिया लीजेंड्स ने नमन ओझा के शानदार 108 रनों की मदद से 195 रन बनाए। हालांकि इंडिया लीजेंड्स टीम के कप्तान सचिन तेंदुलकर जीरो पर आउट हो गए। इसके बाद आए सुरेश रैना भी सिर्फ चार रन बनाकर पवेलियन लौट गए। विनय कुमार ने नमन ओझा के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया, लेकिन वे भी 36 रन पर ही जयरत्ने को कैच थमा बैठे। इसके बाद आए युवराज सिंह से दर्शकों को सबसे ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन वे भी 19 रन ही बना पाए। कुलसेखरा की गेंद को खेलने की फिराक में उन्हें दिलशान ने कैच कर लिया। इसके बाद इरफान पठान आए। वे 11 रन बना सके। युसुफ पठान बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। स्टुअर्ट बिन्नी ने दो चौकों की मदद से आठ रन जुटाए। इस तरह इंडिया लीजेंड्स टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए।


शतक के बाद नमन ओझा ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया।

नमन ओझा ने खेली शानदार पारी

इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर और सुरेश रैना के आउट होने के बाद टीम को बड़ा झटका लगा था, लेकिन नमन ओझा ने शांतिपूर्वक ढंग से खेलते रहे। उन्होंने 71 गेंदों पर 15 चौके और दो छक्कों की मदद से 108 रन बनाए हैं। इसके बाद सबसे बड़ा स्कोर विनय कुमार का रहा।


शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में इंडिया और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेले जा रहे फाइनल मैच में सचिन तेंदुलकर ने फैंस को निराश किया। वे पहली ही गेंद में बोल्ड हो गए। सुरेश रैना भी चार रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि नमन ओझा ने पारी संभाल ली है। दूसरे छोर पर युवराज सिंह भी डटे हुए थे, लेकिन वे भी कुलसेखर की गेंद पर दिलशान को कैच थमा बैठे। अब इरफान पठान उनके स्थान पर आए हैं। इंडिया लीजेंड्स टीम 18.04 ओवर की समाप्ति पर चार विकेट खोकर 183 रन पर खेल रही है।


युवराज सिंह ने कुछ अच्छे शॉट्स खेले।


सीएम भूपेश बघेल भी फाइनल मैच देखने के लिए पहुंचे हैं। उनके साथ ट्रांसपोर्ट सचिव एस. प्रकाश भी हैं।


मैच से पहले सीएम ने कुछ इस अंदाज में स्टेडियम में दर्शकों का अभिवादन किया।

Next Story