Begin typing your search above and press return to search.

CG News: इलाज कराने आई मरीज से डाॅक्टर ने किया रेप, बताने पर जान से मारने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार...

CG News: इलाज कराने आई मरीज से डाॅक्टर ने किया रेप, बताने पर जान से मारने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जांजगीर-चांपा। इलाज़ कराने आई युवती से दुष्कर्म के आरोप में आयुर्वेदिक डाॅक्टर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी डाॅक्टर ने क्लीनिक में युवती से दुष्कर्म किया था। साथ ही बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, पीड़िता ने थाना पामगढ़ में 6 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई कि 19 मई को तबियत खराब होने से आर्युर्वेदिक डॉक्टर भारतेंदु केशव श्रीवास के घर स्थित क्लीनिक में इलाज कराने गई थी। इस दौरान आरोपी मैं तुम्हे पसंद करता हूं कहकर झांसे में लिया और जबरदस्ती दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी भारतेंदु केशव श्रीवास 28 वर्ष निवासी सड़क पारा भैंसो के खिलाफ धारा 376(2)(N), 506 दर्ज कर जांच शुरू की गई। शिकायत को गंभीरता से लेते हुये पुलिस ने आरोपी भारतेंदु केशव श्रीवास को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story