Begin typing your search above and press return to search.

CG News आशिकी ने पहुंचाया हवालात में: युवक ने गर्लफ्रेंड को दी कार चलाने, युवती ने बाइक को ठोंका; तीन की मौत

CG News आशिकी ने पहुंचाया हवालात में: युवक ने गर्लफ्रेंड को दी कार चलाने, युवती ने बाइक को ठोंका; तीन की मौत
X
By NPG News

बिलासपुर। न्यायधानी में गर्लफ्रेंड को कार देना प्रेमी को महंगा पड़ गया। कार चलाने के दौरान प्रेमिका ने सड़क पर जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला कोटा थाना क्षेत्र के वाटर पार्क के पास का है। 3 अगस्त को तुलसीराम यादव अपने गांव से ससुर जैतराम यादव और सुकवारा बाई केवट को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र गनियारी ले जा रहा था। इस दौरान सुबह 10 से 11 बजे के बीच ग्राम नेवरा वाटर पार्क के पास सामने से आ रही तेज रफ़्तार कार ने जोरदार ठोकर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार गाड़ी से उछल कर सड़क पर गिर पड़े। दर्दनाक घटना में सिर पर चोट लगने की वजह से सुकवारा बाई और जैतराम यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना में बाइक चालक तुलसी राम यादव गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया था। यहां पर इलाज के दौरान तुलसीराम की मौत हो गई।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही कोटा पुलिस मौके पर पहुंची और रविंद्र कुर्रे व उसकी गर्लफ्रेंड पूजा बंजारे को गिरफतार किया गया। पुलिस दोनों के खिलाफ 304 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story