Begin typing your search above and press return to search.

CG News- फेसबुक के जरिए Love, Sex फिर धोखा: गंदे वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करने वाला ऐसे हुआ गिरफ्तार...जानिए पूरा मामला...

CG News- फेसबुक के जरिए Love, Sex फिर धोखा: गंदे वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करने वाला ऐसे हुआ गिरफ्तार...जानिए पूरा मामला...
X
By NPG News

बिलासपुर । फेसबुक पर राजनांदगांव की युवती को चंडीगढ़ के युवक से प्यार हो गया। युवक बिलासपुर पहुँचा साथ ही युवती को मिलने के लिए बिलासपुर बुलाया। यहां होटल में युवती के साथ शादी का झांसा देकर संबंध बनाये फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। पुलिस ने आरोपित युवक को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। घटना तारबाहर थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ में रहने वाली युवती प्राइवेट जॉब करती है। उसकी पहचान फेसबुक पर चंडीगढ़ पंचकुला निवासी युवक संदीप यादव से हुई। फेसबुक पर चेट करते करते दोनों ने नंबर एक्सचेंज कर लिए। फिर रोजाना उनकी बात होने लगी और दोस्ती प्यार में बदल गई। युवक युवती से मिलने बिलासपुर आया और युवती को भी यही बुलाया। युवती खैरागढ़ से बिलासपुर पहुँची। यहां तारबाहर थाना क्षेत्र के होटल शिवनेरी में युवक संदीप यादव रुका हुआ था। यहां 8 नवंबर 2019 को युवती से युवक ने शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। जल्द ही शादी का आश्वासन देकर युवक वापस चला गया।

कोरोना की रफ्तार धीमी होने पर युवक फरवरी 2021 में फिर से बिलासपुर पहुँचा और उसी होटल में रुका तथा खैरागढ़ से युवती को बुलाकर फिर से संबंध बनाए और जल्द शादी का आश्वासन देकर वापस चला गया। युवती बार बार उससे शादी के लिए कहती रही पर पहले तो वह टालता रहा फिर शादी करने से साफ इंकार कर दिया। जिससे युवती दूसरी जगह शादी की तैयारी करने लगी। इस बीच युवक ने उसे अपने साथ बिताए निजी पलो का वीडियो भेजा। जिसे उसने संबंध बनाते समय चुपके से रिकार्ड कर लिया था। वह वीडियो भेज कर युवती को धमकाने लगा कि भले ही वह शादी कही भी कर ले पर उससे इसी तरह संबंध कायम रखें। अन्यथा यह वीडियो वह सोशल मीडिया में प्रसारित करने के अलावा उसके परिचितों को भेज देगा।

परेशान होकर युवती ने खैरागढ़ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। घटना स्थल बिलासपुर होने के चलते शून्य में रेप,अप्राकृतिक यौन संबंध व धमकी का अपराध दर्ज कर यहां के तारबाहर थाने में मामला ट्रांसफर कर दिया गया। जहां नंबरी अपराध कायमी की गई। जिसके बाद आरोपी का लोकेशन लेने पर चंडीगढ़ के पंचकुला में लोकेशन मिली। जिस पर टीआई देवेश राठौर ने सब इंस्पेक्टर मिलन सिंह, आरक्षक पवन बंजारे,संदीप शर्मा, राम सोनवानी की टीम बना कर आरोपी को गिरफ्तार करने भेजा। पुलिस टीम आरोपी की गिरफ्तारी हेतु पंचकुला में डंटी रही। वहां एलजी के शो रूम में आरोपी संदीप यादव मैनेजर है। वह जैसे ही शो रूम में आया तो उसे पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Next Story