Begin typing your search above and press return to search.

ED की टीमें लौटी : कांग्रेस नेताओं के घर से लौटी ईडी की टीमें, सुबह आरपी सिंह को छोड़ा; देवेंद्र यादव और विनोद तिवारी ने दी चुनौती

ED की टीमें लौटी : कांग्रेस नेताओं के घर से लौटी ईडी की टीमें, सुबह आरपी सिंह को छोड़ा; देवेंद्र यादव और विनोद तिवारी ने दी चुनौती
X
By NPG News

रायपुर. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के घर पर छापे के बाद ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की टीमें अधिकांश जगहों से लौट गई हैं. पीसीसी प्रवक्ता आरपी सिंह को भी सुबह ईडी ने छोड़ दिया. फिलहाल ईडी की टीम सन्नी अग्रवाल के यहां बनी हुई है. हालांकि इस बीच किसी भी नेता के यहां से बड़े कैश या किसी तरह के दस्तावेज मिलने की ईडी की ओर से अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन से पहले ईडी की कई टीमों ने सोमवार को रायपुर और भिलाई के साथ साथ कई जगहों पर छापेमारी की थी. इनमें दो विधायक चंद्रदेव राय और देवेंद्र यादव के अलावा नागरिक आपूर्ति निगम के अध्यक्ष व पीसीसी कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल, खनिज निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन, सन्नी अग्रवाल, आरपी सिंह और विनोद तिवारी आदि के यहां छापे पड़े थे. छापों के बाद देर शाम को ईडी की टीम प्रवक्ता आरपी सिंह को अपने दफ्तर लेकर गई थी. वे सुबह को अपने घर लौट गए. देवेंद्र यादव और तिवारी के घर से रात को टीमें निकल गईं.

छापे के बाद विनोद तिवारी ने सोशल मीडिया में लिखा, 'भूपेश बघेल जी की लोकप्रियता से घबराहट केंद्र के इशारे पर कूटरचित डायरी के पन्ने महाधिवेशन का डर आज Ed पहुँची मेरे घर सुबह से शाम तक ली मेरे घर की तलाशी, रमन सिंह के आय से सम्बंधित पेपर घर पर थे Ed के अधिकारी पेपर अपने साथ क्यू नही ले गए, Ed रमन सिंह के खिलाफ कार्यवाही करेगी?

वहीं, देवेंद्र यादव ने देर रात कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. देवेंद्र यादव ने ट्वीट किया, 'लड़े थे.. लड़े हैं.. लड़ेंगे... जिस आत्मविश्वास के साथ आप बाहर डटे हो उसी आत्मबल से मैं अंदर डटा हूं. वादा करता हूं साथियों ना आपका विश्वास टूटेगा ना मेरा आत्मबल टूटेगा... सरफरोशी की तमन्ना अब हमारे दिल में है देखना है जोर कितना बाजू - ए - कातिल में है.

Next Story