npg
Exclusive

कांग्रेस नेताओं को नोटिस: कांग्रेस के कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष की तस्वीर नहीं...संगठन नाराज, प्रभारी महामंत्री बोले...

कांग्रेस नेताओं को नोटिस: कांग्रेस के कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष की तस्वीर नहीं...संगठन नाराज, प्रभारी महामंत्री बोले...
X

रायपुर। कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम के दौरान फ्लैक्स और होर्डिंग में प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की तस्वीर नहीं लगाने के मामले में संगठन ने बिलासपुर के तीन पदाधिकारियों को नोटिस जारी है। साथ ही, यह स्पष्ट कर दिया है कि संतोषजनक जवाब नहीं आने पर कार्रवाई की जाएगी।


बिलासपुर में 20 सितंबर को शहर व जिला कांग्रेस कमेटी का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन और बैठक थी। इसमें छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिव डहरिया और सह प्रभारी सप्तगिरी उल्का गए थे। इस दौरान संयुक्त महामंत्री बंटी खान, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्य फारुख खान और राजवर्धन सिंह ने होर्डिंग और फ्लैक्स में पीसीसी अध्यक्ष की तस्वीर नहीं लगाई थी। इसे लेकर संगठन ने सख्त रुख दिखाया है।


पीसीसी के प्रभारी महामंत्री (संगठन) अमरजीत चावला ने कहा है कि पार्टी प्रोटोकॉल और अनुशासन का पालन नहीं करने वालो का पार्टी में कोई जगह नहीं है। मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारियों के प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन होना चाहिए। इसमें किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


सभी पदाधिकारियों से तीन दिन में जवाब मांगा गया है।


तीन दिन के भीतर संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर कड़ी कार्रवाई करने के संकेत हैं।

Next Story