Begin typing your search above and press return to search.

Photo राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पहुंचे रायपुर, सीएम भूपेश बघेल ने किया स्वागत, देखें तस्वीरें...

Photo राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पहुंचे रायपुर, सीएम भूपेश बघेल ने किया स्वागत, देखें तस्वीरें...
X
By NPG News

रायपुर. कांग्रेस के राष्ट्रीय महाधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे रायपुर पहुंच चुके हैं. सीएम भूपेश बघेल ने एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की और पुष्प गुच्छ से उनका स्वागत किया. पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित पीसीसी पदाधिकारियों ने भी उनका स्वागत किया.


इससे पहले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, शक्ति सिंह गोहिल आदि नेता छत्तीसगढ़ पहुंचे. पीसीसी अध्यक्ष मरकाम, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, चंद्रशेखर शुक्ला, सुबोध हरितवाल आदि नेता उनकी अगवानी करने पहुंचे.


बता दें कि नवा रायपुर में कांग्रेस के 85वें राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया गया है. 24 से 26 फरवरी तक होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, प्रियंका गांधी आदि 24 फरवरी को पहुंचेंगे.

इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेरा को फ्लाइट से उतारने पर बड़ा बवाल हुआ. एआईसीसी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सूरजेवाला सहित अन्य नेता प्लेन से उतर गए और हवाई पट्‌टी पर ही प्लेन के पास धरने पर बैठ गए. बाद में दिल्ली की पुलिस खेरा को गिरफ्तार कर ले गई.


हालांकि बाद में सुप्रीम कोर्ट ने खेरा को अंतरिम जमानत दे दी है. उनके साथ एआईसीसी के बाकी नेता कुछ देर में राजधानी रायपुर पहुंचेंगे.

Next Story